scriptभाई के सामने टूटी बहन की सांसें, घर में मच गया कोहराम | Broken sister's breath in front of brother, there was chaos in the hou | Patrika News

भाई के सामने टूटी बहन की सांसें, घर में मच गया कोहराम

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 13, 2021 10:04:47 am

Submitted by:

Akash Mathur

माण्डल थाना क्षेत्र के बागोर मार्ग पर भादू के निकट शनिवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई जबकि भाई घायल हो गया। मांडल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा। दुर्घटना का मामला दर्ज किया है।

Broken sister's breath in front of brother, there was chaos in the hou

Broken sister’s breath in front of brother, there was chaos in the hou

भीलवाड़ा. माण्डल थाना क्षेत्र के बागोर मार्ग पर भादू के निकट शनिवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई जबकि भाई घायल हो गया। मांडल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा। दुर्घटना का मामला दर्ज किया है।
सहायक उपनिरीक्षक चन्द्रप्रकाश ने बताया कि लुहारिया निवासी राजूलाल तेली बहन राधा (२७) के साथ बाइक पर भादू में परिचित के यहां शुक्रवार शाम आए थे। दोनों गांव लौट रहे थे। गेगास मार्ग पर भालड़ी खेड़ा तिराहे पर पीछे से आए ट्रैक्टर ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे भाई-बहन गम्भीर रूप से घायल हो गए। उनको १०८ एम्बुलेंस से मांडल अस्पताल लाया गया। यहां राधा ने दम तोड़ दिया। भाई राजू की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। दुर्घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। मृतका के भाई और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। कई बार भाई बेसुध तक हो गया। गांव में शोक की लहर दौड़ गई। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो