script बस की टक्कर से स्कूटर सवार दो जनों की मौत | Bus accident in Bhilwara | Patrika News

बस की टक्कर से स्कूटर सवार दो जनों की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 28, 2023 09:29:19 am

Submitted by:

Suresh Jain

मांडल क्षेत्र में केरिया चौराहे के पास हादसा: करेड़ा से मांडल स्कूटर से आ रहे थे दोनों युवक
आसींद से अहमदाबाद जा रही ट्रॉवेल्स बस के तीन दर्जन यात्रियों को आई चोटें
पांच घायल अस्पताल में भर्ती

बस की टक्कर से स्कूटर सवार दो जनों की मौत
बस की टक्कर से स्कूटर सवार दो जनों की मौत

भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में करेड़ा मार्ग स्थित केरिया चौराहे पर स्कूटर को टक्कर मारने के बाद ट्रॉवेल्स की बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में स्कूटर सवार दो जनों की मौके पर मौत हो गई। बस सवार 35 जने घायल हो गए। इनमें पांच घायलों को मांडल अस्पताल में भर्ती कराया जबकि मामूली चोट वाले अन्य यात्री घर चले गए। दोनों शव भीलवाड़ा की एमजीएच मोर्चरी में रखवाए, जहां गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हादसे के बाद दो किमी लंबा जाम लग गया, जिसे खुलवाने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस ने बताया कि आसींद से अहमदाबाद जा रही ट्रॉवेल्स बस के चालक ने केरिया के पास स्कूटर को बचाने का प्रयास किया, लेकिन बस स्कूटर से टकरा खाई में जा गिरी। बस की चपेट में आने से स्कूटर सवार बनेड़ा निवासी युवराज (30) पुत्र लादूलाल प्रजापत व शशि जोशी (32) पुत्र राधेश्याम जोशी की मौत हो गई। बस यात्रियों में हाहाकार मच गया। आसपास से लोग आए व पलटी बस से कांच तोड़कर यात्रियों को निकाला। हादसे में घायल दौलतगढ़ के सांवर जीनगर, चांदी जीनगर, रुपपुरा के सोहेल खान, जरीना बानू व मोहम्मद को मांडल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर विधायक उदयलाल भडाणा व मुख्य चिकित्साधिकारी रामलाल चौधरी, उपखण्ड अधिकारी हुक्मीचंद रोहलानिया, पुलिस उपाधीक्षक दरजाराम व मांडल सरपंच संजय भण्डिया अस्पताल पहुंचे।

बुझ गया चिराग
हादसे का शिकार दोनों युवक करेड़ा से मांडल आ रहे थे। दोनों एक ही कम्पनी में काम करते थे। मृतक युवराज परिवार में इकलौता था। परिवार में माता- पिता व एक पुत्र व पुत्री है। वहीं शशि के पिता का निधन हो चुका है। वह चार भाइयों में सबसे छोटा है। युवराज पांच बहिनों के इकलौता भाई था।

सड़क हादसे में एक की मौत
मांडल. बागोर थाना क्षेत्र में लेसवा से जोरावरपुरा मार्ग पर सड़क हादसे में एक जने की मौत हो गई है। दीवान नरपतसिंह ने बताया कि चमारिया खेड़़ा निवासी सुरेश (22) पुत्र रामलाल जंगालिया सडक हादसे में घायल हो गया। उसे बागोर अस्पताल पहुंचाया, जहां मृत घोषित कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो