scriptधार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं की बस के चालक की हार्ट अटेक से नेपाल के काठमांडू में मौत | Bus driver dies heart attack | Patrika News

धार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं की बस के चालक की हार्ट अटेक से नेपाल के काठमांडू में मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 08, 2018 02:34:29 am

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Bus driver dies heart attack

Bus driver dies heart attack

पारोली।

कस्बे से धार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं की बस के चालक महावीर सुथार (40) की नेपाल के काठमांडू, जनकपुरी में हार्ट अटेक से मौत हो गई है। यह बस नेपाल, गंगासागर, जगदीश धाम आदि स्थानों के दर्शनार्थ श्रद्धालुओं को लेकर 31 अगस्त को पारोली से रवाना हुई थी।

नेपाल में काठमांडू, जनकपुरी के यहां श्रद्धालु खाना खा कर आगे की यात्रा के लिए रवाना हुए थे। इसी दौरान बस चालक महावीर ने छाती में दर्द होने की बात कही। कुछ ही देर बाद हार्ट अटैक से चालक की मौत हो गई। बस चालक महावीर का शव शुक्रवार को पारोली पहुंचा जहां गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।
कार-वैन भिड़ी, महिला की मौत, 5 घायल

गुलाबपुरा. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-149डी पर खारी का लांबा बाईपास के निकट कार व वैन की भिड़न्त में एक महिला की मौत हो गई। जबकि मौत 5 लोग घायल हो गए। थाना प्रभारी भूराराम ने बताया कि शुक्रवार शाम को खारी का लांबा के पास कार एवं वैन की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें धापू पत्नी जगदीश दमामी की मौत हो गई। तथा पांच जने घायल हो गए। घायलों का गुलाबपुरा एवं भीलवाड़ा चिकित्सालय में उपचार जारी है।
नकली नोट छापने में गिरफ्तार आरोपियों को भेजा जेल

भीलवाड़ा. नकली नोट छापकर लोगों से ठगी की वारदात में गिरफ्तार दो आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया। इससे पूर्व कोतवाली पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर लखनऊ पहुंची और उस जगह की तस्दीक की जहां से आरोपियों ने प्रिंटर वे स्केनर खरीदा था। रायला थाना पुलिस ने 31 अगस्त की रात कार में सवार उज्जैन महानंदानगर निवासी आलोक मिश्रा (32) तथा यूपी के फैजाबाद निवासी सुरजीत यादव (27) को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कार से पांच-पांच सौ रुपए के साढ़े चौदह हजार रुपए के नकली नोट, प्रिंटर व स्केनर बरामद किया था। मामला कोतवाली पुलिस को सौंपे जाने के बाद आरोपियों को बाद में पांच दिन के रिमांड पर लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो