सीए मुकुंद कोरोना काल में भी हीरो

भीलवाड़ा के होनहार छात्र एवं वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट नरेश माहेश्वरी के पुत्र मुकुंद माहेश्वरी ने फिर देश में अपनी श्रेष्ठता साबित की है। मुकुंद का आईआईएम अहमदाबाद में चयन हुआ है। मुकुंद ने पूर्व में भी सीए इंटर व फ ाइनल में ऑल इंडिया रेंक प्राप्त कर वस्त्र नगरी को गौरवान्वित किया । मई 2019 में सीए पूर्ण करने के बाद से ही वे मुंबई स्थित इन्वेस्टमेंट बैंकर कंपनी में अपनी सेवाएं दे रहे है

By: Narendra Kumar Verma

Published: 10 May 2020, 10:56 AM IST

भीलवाड़ा । भीलवाड़ा के होनहार छात्र एवं वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट नरेश माहेश्वरी के पुत्र मुकुंद माहेश्वरी ने फिर देश में अपनी श्रेष्ठता साबित की है। मुकुंद का आईआईएम अहमदाबाद में चयन हुआ है। वही नितिन स्पिनर्स के चेयरमेन आरएल नौलखा के पोते एवं निदेशक दिनेश नौलखा के पुत्र प्रत्युष नौलखा का भी आईआईएम अहमदाबाद में चयन हुआ है।

आरसी व्यास कॉलोनी निवासी मुकुंद की मां स्मिता माहेश्वरी गृहिणी है। मुकुंद ने पूर्व में भी सीए इंटर व फ ाइनल में ऑल इंडिया रेंक प्राप्त कर वस्त्र नगरी को गौरवान्वित किया था। मई 2019 में सीए पूर्ण करने के बाद से ही वे मुंबई स्थित इन्वेस्टमेंट बैंकर कंपनी में अपनी सेवाएं दे रहे थे, लेकिन उनका सपना हमेशा से श्रेष्ठ कॉलेज से एमबीए करने का रहा। आइआइएम अहमदाबाद की प्रवेश प्रक्रिया विश्व की सबसे मुश्किल प्रवेश परीक्षाओं में से एक मानी जाती है।

कैट 2019 के परिणाम के आधार पर आइआइएम अहमदाबाद व बैंगलोर से साक्षात्कार के लिए बुलावा आते ही वे इसकी तैयारी के लिए भीलवाड़ा आ गए और आइकन संस्थान से जुड़ कर अपनी तैयारी प्रारम्भ कर दी। मुकुंद ने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता के आशीर्वाद व आइकन संस्थान के निदेशक अनिल चौधरी के मार्गदर्शन को दिया है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned