15 छात्राओं तबीयत खराब होने का मामला: शिक्षा विभाग की टीम पहुंची छात्रावास, अधिकारियों ने की जांच, नहीं माना दूषित भोजन

15 छात्राओं तबीयत खराब होने का मामला: शिक्षा विभाग की  टीम पहुंची छात्रावास, अधिकारियों ने की जांच,  नहीं माना दूषित भोजन
case of health 15 students deteriorated in bhilwara

Tej Narayan Sharma | Updated: 26 Jul 2019, 05:34:27 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

case of health 15 students deteriorated पारोली बालिका छात्रावास में 15 छात्राओं की तबीयत खराब होने के मामले पर शुक्रवार को मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी राधेश्याम शर्मा व एडीपीसी प्रह्लाद पारीक जांच करने के लिए पारोली पहुंचे।

पारोली/ कोटड़ी।
पारोली बालिका छात्रावास में 15 छात्राओं की तबीयत खराब होने के मामले पर शुक्रवार को मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी राधेश्याम शर्मा व एडीपीसी प्रह्लाद पारीक जांच करने के लिए पारोली पहुंचे। सीडीईओ राधेश्याम शर्मा ने बताया कि छात्राओं की तबियत तेज गर्मी व उमस के कारण खराब होना माना जा रहा है। चिकित्सकों ने भी जांच में दूषित भोजन को कारण नहीं माना है।

 

वहीं स्वयं सीडीईओ शर्मा व एडीपीसी पारीक ने शुक्रवार को एक दिन पहले के बचे भोजन का भी परीक्षण कर चखा व 26 जुलाई को बने भोजन को भी खाकर परीक्षण किया।case of health 15 students deteriorated in bhilwara इसमें भोजन की गुणवत्ता सही मानी गई। शर्मा ने बताया कि कुछ छात्राओं को जी घबराना व गर्मी के कारण ऐसा महसूस हुआ ।जिससे ने भोजन को दूषित मानने की चर्चा हुई। लेकिन यह मामला सही नहीं पाया गया ।


गौरतलब है कि कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में गुरुवार को 15 छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई थी। case of health 15 students deteriorated in bhilwara उनका चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार किया गया। सभी बालिकाओं की स्थिति अब सामान्य है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned