scriptकाम के बदले कमीशन का मामला: सहाड़ा विधायक के पीए से बातचीत का एक और ऑडियो वायरल | case of Work instead commission in bhilwara | Patrika News

काम के बदले कमीशन का मामला: सहाड़ा विधायक के पीए से बातचीत का एक और ऑडियो वायरल

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 11, 2018 12:47:10 am

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

case of Work instead commission in bhilwara

case of Work instead commission in bhilwara

सहाड़ा/भीलवाड़ा।

सहाड़ा क्षेत्र में काम के बदले कमीशन के खेल की बातचीत के एक और ऑडियो से भाजपा में हलचल मच गई है। महेंद्रगढ़ सरपंच रामधन सोमानी का मंडल अध्यक्ष लादूलाल मेहता से बातचीत के बाद अब सहाड़ा विधायक डॉ. बालूराम चौधरी के निजी सहायक अजय से बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ। इसमें किसी काम के बदले डेढ़ लाख रुपए दिए थे लेकिन निर्धारित समय पर काम नहीं हुआ। एेसे में सरपंच राशि की वापस मांग कर रहे हैं। इसमें विधायक कोष से भी क्षेत्र में काम कराने की मांग की गई है।
READ: शहर में जुटेंगे देश के जाने माने दो सौ डॉक्टर, एम्स के विशेषज्ञ देंगे सेहत की जानकारी, स्वास्थ्य मेला 12 को

इस ऑडियो में सहाड़ा विधायक चौधरी के निजी सहायक अजयसिंह व महेन्द्रगढ़ सरपंच रामधन सोमाणी के बीच विधायक कोष से पन्द्रह लाख का कार्य स्वीकृत कराने की एवज में दस प्रतिशत एक लाख पचास हजार रुपए लेने का जिक्र किया गया। गौरतलब है कि इससे पहले इन्ही सरपंच रामधन सोमाणी व भाजपा मंडल अध्यक्ष लादूलाल मेहता के बीच विधायक कोष से चार लाख दिलाने की एवज में चालीस हजार लेने का ऑडियो वायरल हुआ था।

READ: फिल्म इंडस्ट्री के लिए आकर्षण का केंद्र बना वस्त्रनगरी, लुभा रहे यहां के लोकेशंस, ग्रामीण परिवेश और प्राकृतिक स्थल

मामला करीब डेढ़ साल पुराना है। जिस काम के पैसा दिए, वह काम नहीं हुआ तो पैसा वापस आ गया। अब कोई विवाद नहीं है। अब यह ऑडियो किसने वायरल किया यह मुझे पता नहीं है।
रामधन सोमानी, सरपंच महेंद्रगढ़

PIC: हमारी फड़ कला के विदेशी भी हुए दिवाने, देखकर बोल उठे ‘वॉउ इट्स अमेजिंग’


दो साल पहले किसकी क्या बात हुई, यह मुझे पता नहीं है। यदि एेसी कोई बात थी तो तभी बताते। खैर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कुछ लोग है जो राजनीति में आगे आना चाहते हैं वही एेसा करा रहे हैं।
डॉ. बालूराम चौधरी, विधायक सहाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो