scriptगोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, 52 गोवंश को मुक्त कराया, ट्रक छोड़ भागे तस्कर | Caught a truck full of cattle in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, 52 गोवंश को मुक्त कराया, ट्रक छोड़ भागे तस्कर

ट्रक से 52 गोवंश को मुक्त करा गोशाला भिजवाया गया

भीलवाड़ाDec 30, 2018 / 05:05 pm

tej narayan

Caught a truck full of cattle in bhilwara

Caught a truck full of cattle in bhilwara

बनेड़ा।
भीलवाड़ा—अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अजमेर की तरफ से आ रहे एक गोवंश से भरे ट्रक को लांबिया टोल टेक्स से गो रक्षकों ने पीछा किया। ट्रक चालक ने ट्रक की स्पीड बढ़ा दी वह मांडल से पहले ट्रक को शाहपुरा रोड पर भगा कर ले गया। गोरक्षकों को देख तस्कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक से 52 गोवंश को मुक्त करा गोशाला भिजवाया गया।
जानकारी के अनुसार शिव सेना संयोजक संत रामविश्वास,अक्षय शर्मा, राजवीर ,रमेश बैरवा को सूचना मिली की ट्रक में गोवंश भरा है। उन्होंने अजमेर की तरफ से आ रहे ट्रक को लांबिया टोल टेक्स पर रूकवाया। गो रक्षकों को देख ट्रक चालक ने पीछा किया ट्रक चालक ने ट्रक की स्पीड बढ़ा दी वह मांडल से पहले ट्रक चालक ने ट्रक को शाहपुरा रोड पर भगा कर ले गया। वहीं गोरक्षकों की टीम पास आती देख ट्रक चालक ट्रक को चमनपुरा के निकट छोड़ फरार हो गया। बनेड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक में भरे गो वंश को मुक्त करवाया। वह बनेड़ा मानपुरा के पास गोशाला में छुड़वाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो