सिरेमिक जोन को सोनियाणा ले गए होगा विरोध

आसीन्द के ग्रामीणों ने दिया कलक्टर को ज्ञापन

भीलवाड़ा।
mod ka nimbaaheda siremik jon मोड़ का निम्बाहेड़ा सिरेमिक जोन बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष पवन कुमार मुंगड़ के नेतृत्व में क्षेत्र के लोगो ने जिला कलक्टर के नाम जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को ज्ञापन दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सिरेमिक जोन के लिए आसीन्द के मोड़ का निम्बाहेड़ा को औधोगिक क्षेत्र घोषित किया गया था। लेकिन इसे चित्तौडग़ढ़ के सोनियाणा में ले जाने की कवायद की जा रही है जो क्षेत्र के लोगों के साथ अन्याय होगा। इसे लेकर ग्रामीणों ने विरोध करते हुए जिला कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। मुंगड़ ने बताया कि मोडका निम्बाहेड़ा में यातायात के साधन होने के साथ ही रॉ मटेरियल के भंडार है तथा श्रमिक आसानी से उफलब्ध हो सकेंगे। बिजली व पानी की पर्याप्त सुविधा है।

mod ka nimbaaheda siremik jon इस दौरान वाणी सेवार्थ संस्थान के अध्यक्ष पंकज कुमार प्रजापत, संघर्ष समिति उपाध्यक्ष लादु लाल जाट, लादू लाल कुमावत, भाजपायुर्मो जिला कोषाध्यक्ष शशांक बिड़ला, समिति सदस्य देवकीनंदन शर्मा, जगदीश कुमावत, सागर सोनी, भुपेंद्र सिंह, संजय पारीक, सुशील लड्ढा, सांवर शर्मा, सुरेश सुथार, नामदेव सेवा समिति के अध्यक्ष दिव्य भानू तोलंबिया, मनोज आर्या, दिनेश जैन, नग्जीराम माली, श्याम सोनी, गजमल कुमावत आदि उपस्थित थे।

Suresh Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned