चेतक व इंटरसिटी अब फिर से रोजाना दौड़ेगी

रेलवे यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के घातक होने से बंद हुई चेतक एक्सप्रेस व जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस फिर से 18 जून से दौडग़ी, वही उदयपुर-जयपुर इंटरसिटी भी अब रोजाना संचालित होगी। यह सभी ट्रेन आरक्षित होगी।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 15 Jun 2021, 12:09 PM IST

भीलवाड़ा । रेलवे यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के घातक होने से बंद हुई चेतक एक्सप्रेस व जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस फिर से 18 जून से दौडग़ी, वही उदयपुर-जयपुर इंटरसिटी भी अब रोजाना संचालित होगी। यह सभी ट्रेन आरक्षित होगी।

उत्तर पश्चिम रेलवे ने कोरोना संकट एवं यात्री भार काम होने से अजमेर रेल मण्डल में कई ट्रेन निरस्त कर दी और कईयों के फेर कम कर दिए थे। प्रदेश व देश में कोरोना के हालात फिर से सुधरने से रेलवे ने 18 जून से कई ट्रेनें फिर से संचालित करने का निर्णय लिया है। इसके तहत चेतक एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 02994 उदयपुर-सराय रोहिल्ला दिल्ली 18 जून से शुरू होगी। सराय रोहिल्ला दिल्ली-उदयपुर 19 जूनसे संचालित होगी।

इंटरसिटी 19 से रोजाना

सप्ताह में तीन दिन संचालित इंटरसिटी एक्सप्रेस जयपुर-उदयपुर-जयपुर १९ जून से अब रोजाना संचालित होगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 09711 जयपुर से भोपाल एक्सप्रेस 18 जून से शुरू होगी। 09712 भोपाल-जयपुर का संचालन १९ जून से होगा।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned