भाई के साथ पिकनिक स्पॉट पर जा रहे छात्र की बरसाती नाले में डूबने से मौत

भाई के साथ पिकनिक स्पॉट पर जा रहे छात्र की बरसाती नाले में डूबने से मौत

Tej Narayan Sharma | Publish: Aug, 11 2018 11:25:58 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

मांडलगढ़।
पंचायत समिति क्षेत्र के कल्याणपुरा ग्राम पंचायत के चैनपुरिया गांव में स्कूल से छुट्टी होने के बाद पिकनिक स्पॉट पर जा रहे छात्र की बरसाती नाले में गिरकर डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।

 

READ: निजी अस्पताल में इलाज में लापरवाही का आरोप, गेट पर महिला का शव रख प्रदर्शन, ऑपरेशन के बाद बिगड़ी हालत, उदयपुर में हुई मौत


जानकारी के अनुसार चेनपुरिया के 9 वर्षीय छात्र मोनू बैरवा स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने सहपाठी के साथ गुप्तेश्वर महादेव के रास्ते जाते समय बरसाती नाले के पानी में गिर गया। जिससे उसकी डूबने से मौत हुई।

 

READ: गोवटा बांध पर पिकनिक मनाने आए युवक की गिरने से मौत, नन‍िहाल से परिजनों के साथ आया था पिकनि‍क पर

 

पेपर देकर बहन के घर लौटे छात्र की बाइक चोरी

अमरगढ़। शक्करगढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार रात अज्ञात चोरों ने दो अलग अलग जगह से मोटर साइकिल चोरी की। जानकारी के अनुसार होकमपुरा से रात 12 बजे लादूलाल गुर्जर के घर के अंदर रखी मोटरसाइकिल का लॉक तोड़कर ले गए, जिसको श्रीपुरा के निकट छोड़ गए। दूसरी वारदात बाकरा पंचायत के ऊर्णा गांव में जगदीश गुर्जर के मकान में टोंक से आईटीआई की परीक्षा देकर लौटे रमेश गुर्जर ने बताया कि गांव दूर होने से बहन के ससुराल ही सो गया। सुबह उठकर देखा तो मोटरसाइकिल नहीं मिली।

 

आसपास ग्रामीणों ने ढूंढी तो बाकरा के निकट खेतों में एक अज्ञात मोटर साइकिल मिली, जिसे चोरों ने खेत में छोड़कर भाग गए लेकिन पास में जाकर देखने पर वह भी किसी अन्य की निकली। ग्रामीण ने आये दिन क्षेत्र में चोरियों को लेकर दीवान भोरे लाल मीणा को बुलाने के लिए अड़ गए। इस पर सरपंच राकेश खटीक ने दूरभाष के जरिए थाने में सूचना दी। मौके पर हैड कांस्टेबल भोरे लाल मीणा, कांस्टेबल शंकर लाल मौके पर पहुंचे। दीवान भोरेलाल मीणा ने बताया कि रमेश गुर्जर की बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी व लावारिस मोटर साइकिल को थाने में ले आए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned