scriptअग्रवाल उत्सव भवन व रोडवेज स्टैण्ड के नालों की हुई सफाई | Cleaning of drains of Agrawal Utsav Bhawan and Roadways Stand | Patrika News

अग्रवाल उत्सव भवन व रोडवेज स्टैण्ड के नालों की हुई सफाई

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 18, 2021 09:47:05 am

Submitted by:

Suresh Jain

सभापति ने दिए सफाई के निर्देश

अग्रवाल उत्सव भवन व रोडवेज स्टैण्ड के नालों की हुई सफाई

अग्रवाल उत्सव भवन व रोडवेज स्टैण्ड के नालों की हुई सफाई

भीलवाड़ा।
शहर के अधिकांश नालों की सफाई नहीं होने तथा गंदगी से अटे होने के बारे में राजस्थान पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद गुरूवार को नगर परिषद प्रशासन हरकत में आ गया।
‘सिर पर मानसून, नाले ठसाठसÓ शीर्षक से समाचार प्रकाशित होने के बाद सभापति राकेश पाठक ने गुरुवार को सफाई ठेकेदार व स्वास्थ्य अधिकारी को बड़े नाले की सफाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने अग्रवाल उत्सव भवन का नाला व रोडवेज बस स्टैण्ड के पास वाले नाले की सफाई करके रिपोर्ट करने को कहा।स्वास्थ्य अधिकारी अखेराम बडोदिया ने गुरुवार सुबह ही सफाई ठेकेदार को सफाई के लिए पाबंद किया। पत्रिका में प्रकाशित खबर के बाद सफाई के काम में तेजी लाने के निर्देश दिए है।
पाठक ने बताया कि सफाई कर्मचारियों से पहले उन छोटे नालों की सफाई करवाई जा रही है, जहां से कभी मिट्टी भी नहीं निकाली गई थी। अग्रवाल उत्सव भवन के पास नाले की लोहे की जाली को हटाकर मलबा निकाला गया है। रोडवेज बस स्टैण्ड के पास वाले नाले से मिट्टी निकाली गई। इसमें मिट्टी भरी होने से पानी सड़क पर जमा हो जाता है। आदर्श विद्या निकेतन विद्यालय के बाहर के नाले से मिट्टी निकालकर पूरी तरह से साफ किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो