सुबह छाए बादल, हुई हल्की बारिश

पश्चिमी विक्षोभ का असर चौथे दिन भी दिखा

By: Suresh Jain

Published: 02 May 2021, 10:12 AM IST

भीलवाड़ा।
पिछले तीन दिनों से पश्चिमी विक्षोभ के कारण अंधड़, तेज हवाएं और बूंदाबांदी हो रही है। रविवार को भी विक्षोभ का असर देखा गया। सुबह से ही आसमान में बादल छा गए और कई क्षेत्रों में हल्की बारिश हुई। बारिश के कारण गर्मी का असर कम रहा। वही ठण्डी हवाएं चलती रही। सुबह पांच बजे से रूक-रूक कर हल्की बारिश हो रही है। जिले में भी बादल छाए रहे तथा कहीं-कहीं हल्की बारिश के भी समाचार है।
विक्षोभ के कारण गिरा दिन का पारा
मौसम विभाग के अनुसार, रविवार का अधिकतम तापमान ३६.६ डिग्री रहा। एक दिन पूर्व तापमान ३९.५ डिग्री से. पर था। इसमें २.९ डिग्री से. की गिरावट हुई। वहीं, न्यूनतम तापमान २४.८ डिग्री से. पर पहुंच गया। इसमें ०.८ डिग्री की बढ़त दर्ज की गई।
जिला इंटक की वर्चुअल बैठक
भीलवाड़ा . राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) के जिला संरक्षक कैलाश व्यास, जिलाध्यक्ष रामेश्वर सोनी, कार्यकारी जिलाध्यक्ष दीपक व्यास व जिला महामंत्री कानसिंह चूण्डावत ने इंटक से सम्बद्ध विभिन्न ट्रेड यूनियनों से जुड़े हुए श्रमिक प्रतिनिधियों को वर्चुअल बैठक हुई। इंटक के जिला प्रवक्ता पंकज हेमराजानी ने बताया कि बैठक में लॉकडाऊन के दौरान मजदूरों के समक्ष आ रही समस्याओं से अवगत करवाया। समस्याओं को जिला प्रशासन के सामने लाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सभी ने सरकार व प्रशासन की ओर से जारी कोरोना गाइड लाइन की पालना करने का आव्हान किया।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned