कलक्टर ने इंदिरा रसोई में भोजन कर बच्चों के संग खेली क्रिकेट

नकाते ने किया शाहपुरा रसोई का निरीक्षण

By: Suresh Jain

Published: 20 Feb 2021, 09:27 PM IST

भीलवाड़ा।
जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने शाहपुरा में इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण कर भोजन गुणवत्ता परखी। नकाते ने स्वयं इंदिरा रसोई पर भोजन ग्रहण कर गुणवत्ता को जांचा। उन्होंने जांच में भोजन की गुणवत्ता को ठीक पाया। नगर पालिका शाहपुरा के चेयरमैन रघुनंदन सोनी ने भी नकाते के साथ भोजन ग्रहण किया। नकाते ने आमजन से भोजन की गुणवत्ता को लेकर चर्चा की। सभी ने भोजन को अच्छा बताया। रसोई की साफ. सफाई आदि की भी जांच की गई। रसोई का संचालन सर्व सेवा संस्थान की ओर से एनयूएलएम की स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा करवाया जा रहा है। रसोई निरीक्षण के बाद नकाते ने पार्क का निरीक्षण किया साथ ही पार्क में क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ क्रिकेट खेला।
नव-निर्वाचित पार्षदों का सम्मान
भीलवाड़ा. रावणा राजपूत समाज की ओर से सर्व रावणा राजपूत सेवा संस्थान जिलाध्यक्ष भंवर सिंह भाटी के नेतृत्व में नव-निर्वाचित पार्षदों का जोधड़ास के हाइफा हीरो भवन एवं छात्रावास पर सम्मान किया। हाइफा हीरो मेजर दलपत सिंह शेखावत की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। संस्थापक अध्यक्ष रतन सिंह राणावत, जिलाध्यक्ष भंवर सिंह भाटी, कोषाध्यक्ष बाबू सिंह राणावत, निशा कंवर गौड व गुलाबपुरा अध्यक्ष विजयसिंह पंवार ने रावणा राजपूत समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष व भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश मंत्री सुरेंद्रसिंह पंवार तथा पार्षद जगदीशसिंह भाटी, राजेशसिंह सिसोदिया, मंजूकंवर हाड़ा, आरती शेखावत व राजेन्द्रसिंह शेखावत, देवेंद्रसिंह हाड़ा का सम्मान किया।
कोषाध्यक्ष बाबूसिंह राणावत ने बताया कि १5 मई को राष्ट्रीय स्तर के सामूहिक विवाह सम्मेलन में समाजबंधु तन मन धन से सहयोग करें। महामंत्री लक्ष्मण सिंह पंवार, श्याम सिंह खैराबाद, कांता कंवर, पीरू सिंह गौड़, सोहनसिंह सोलंकी, उदय सिंह आदि उपस्थित थे।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned