scriptउद्योगों से वसूली व तोड़फोड़ पर जताई चिंता, अपराधियों पर कार्रवाई की मांग | भीलवाड़ा सांसद से मिले मेवाड़ चैम्बर के प्रतिनिधि | Patrika News
भीलवाड़ा

उद्योगों से वसूली व तोड़फोड़ पर जताई चिंता, अपराधियों पर कार्रवाई की मांग

भीलवाड़ा सांसद से मिले मेवाड़ चैम्बर के प्रतिनिधि

भीलवाड़ाJul 05, 2024 / 11:30 am

Suresh Jain

भीलवाड़ा सांसद से मिले मेवाड़ चैम्बर के प्रतिनिधि

भीलवाड़ा सांसद से मिले मेवाड़ चैम्बर के प्रतिनिधि

भीलवाडामेवाड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इण्डस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को सांसद दामोदर अग्रवाल से मुलाकात की। इसमें कहा कि भीलवाड़ा में टेक्सटाइल इकाइयों में अवैध वसूली, डराने-धमकाने, अनाधिकृत प्रवेश तथा वहां के अधिकारियों व कर्मचारियों से मारपीट व तोडफोड की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसे में उद्योग चलाने मुश्किल हो रहे हैं। कई उद्यमी पीछे हटने लगे हैं। कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को शिकायत के बाद भी अपराधियों पर कार्रवाई नहीं हुई।
उद्यमियों ने कहा कि ऐसी घटनाएं विशेष रुप से हमीरगढ़, रीको ग्रोथ सेंटर, गुवारड़ी आदि क्षेत्रों में हो रही है। अग्रवाल ने जिला प्रशासन से ऐसी घटनाएं रोकने को कठोर कदम उठाने को कहा। मेवाडचैम्बर के महासचिव आरके जैन ने बताया कि राजस्थान टेक्सटाइल मिल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. एसएन मोदानी के नेतृत्व में अनिल कंदोई, संजय मुरारका, रवि शंकर सिंह, एके भाटी, सचिन राठी, विनोद मानसिंहका, अनिल सोनी, मोहित भीमसरिया ने भाजपा कार्यालय में सांसद से मुलाकात कर घटनाओं की जानकारी दी। जैन ने बताया कि पिछले दिनों में स्पिनिंग इकाई के कर्मचारी से असामाजिक तत्वों ने मारपीट की। बुधवार को प्रोसेस हाउस के मैनेजर से मारपीट की गई। इन घटनाओं से औद्योगिक संस्थानों में असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है।

Hindi News/ Bhilwara / उद्योगों से वसूली व तोड़फोड़ पर जताई चिंता, अपराधियों पर कार्रवाई की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो