scriptकंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत | Container bike accident two youths due to painful death | Patrika News

कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

locationभीलवाड़ाPublished: May 19, 2019 02:28:29 pm

Submitted by:

abdul bari

गुरला में कारोही की तरफ से पीछे से आए कंटेनर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए एक टेंपो को चपेट में ले लिया

भीलवाड़ा.
गंगापुर मार्ग पर भी शनिवार देर रात कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक ऑटो में सवार कुछ लोगों के खरोचें आई।
जानकारी के अनुसार गाडरमाला निवासी रज्जाक व सदाम मंसूरी शनिवार रात मोटरसाइकिल से गाडरमाला जा रहे थे। इसी दौरान गुरला में कारोही की तरफ से पीछे से आए कंटेनर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए एक टेंपो को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की कुचलने से मौत हो गई, जबकि ऑटो में सवार लोगों के खरोचें आई। घटना की सूचना पर करोही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें.. थानागाजी गैंगरेप के बाद CM गहलोत के निर्देश पर DGP को जारी हुए आदेश

इधर, महिला समेत दो की कुचल कर मौत

करौली में एन एच वी 11 पर शनिवार देर रात मचानी व टटवाई बस स्टैण्ड के बीच पोखर के समीप एक बाईक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला समेत दो जनों की ट्रक से कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मासलपुर सीएचसी पर पहुंचाया।
मृतक धौलपुर जिले के कौलारी थाना क्षेत्र के सीसेन का पुरा की ढाणी सकवारा निवासी सियाराम कुशवाह (52) एवं सईंया थानांतर्गत जोधा का पुरा निवासी मीना कुमारी पत्नी अशोक कुमार कुशवाह है। खेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी युनुस खान ने बताया कि मृतक सियाराम, मीना कुमारी व रामनारायण कुशवाह बाईक से कैलादेवी दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति से पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो