scriptभीलवाड़ा में फिर फूटा कोरोना बम, दिन में थे पांच पॉजिटिव, रात को अचानक सामने आए 21 और संक्रमित | Corona Blast in Bhilwara! 21 New Corona Positive Cases in Bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

भीलवाड़ा में फिर फूटा कोरोना बम, दिन में थे पांच पॉजिटिव, रात को अचानक सामने आए 21 और संक्रमित

रविवार को दिन भीलवाड़ा के लिए सबसे बुरा दिन रहा है। अब तक कोरोना संक्रमण ( covid 19 ) के सबसे अधिक एक साथ 26 मरीज ( New Corona Positive Cases ) सामने आए हैं। ये सभी महाराष्ट्र, मुंबई, गुजरात व मध्यप्रदेश से लौटे थे…

भीलवाड़ाMay 18, 2020 / 08:46 am

dinesh

coronaviruss.jpg
भीलवाड़ा। रविवार को दिन भीलवाड़ा के लिए सबसे बुरा दिन रहा है। अब तक कोरोना संक्रमण ( covid 19 ) के सबसे अधिक एक साथ 26 मरीज ( New Corona Positive Cases ) सामने आए हैं। ये सभी महाराष्ट्र, मुंबई, गुजरात व मध्यप्रदेश से लौटे थे। मध्यप्रदेश से लौटी एक वृद्धा वेंटिलेटर पर है। इनमें चार भीलवाड़ा शहर के शेष सहाड़ा व रायपुर तहसील से है। साथ ही संक्रमितों की संख्या 76 हो गई।
शनिवार को सात प्रवासी संक्रमित मिले थे। इसकी घोषणा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजन नंदा ने करते हुए बताया कि रविवार को सुबह से लेकर देर रात तक कुल 26 जने कोरोना पॉजिटिव सामने आए। इनसे पूछताछ करने के साथ उनकी हिस्ट्री भी ली जा रही है।

कोरोना के नए मरीज हर रोज बना रहे नया रिकार्ड
वहीं दूसरी ओर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा रविवार को पांच हजार को पार कर गया है। पांच दिन से लगातार हर रोज 200 से ज्यादा नए कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे हैं। रविवार को भी 242 नए कोरोना पॉजिटिव आए। सबसे ज्यादा मरीज जयपुर के हैं। प्रदेश में कोरोना से 5 मौत भी दर्ज की गई है। कोरोना के नए मरीज हर रोज नया रिकार्ड बना रहे हैं। रविवार को अब तक के सबसे ज्यादा 242 नए कोरोना के मरीज आए। कोरोना से मौत भी पिछले दिनों की तुलना में ज्यादा दर्ज की गई। पिछले दिनों में प्रवासियों और जेल के बंदियों में कोरोना पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य महकमे की नींद उड़ गई है। प्रदेश में कोरोना से 5 मरीजों की मौत दर्ज की गई है। इनमें से जयपुर में 2, बीकानेर में 1, भरतपुर में 1 व कोटा में 1 मौत दर्ज की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो