भीलवाड़ा में भयावह होता कोरोना

Corona gets frightening in Bhilwara कोरोना लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहा है। भीलवाड़ा जिले में तेजी से संख्या बढ़ रही है। अस्पताल के लगभग सभी बैड फुल हो चुके हैं। रविवार को अब तक के रिकॉर्ड टूट गए। रविवार को जिले में कोरोना के 550 संक्रमित मिले हैं। तीन महिलाओं समेत चार जनों की मौत हो गई है। एक महिला की संदिग्ध मौत हो चुकी है।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 19 Apr 2021, 12:21 PM IST

भीलवाड़ा। कोरोना लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहा है। भीलवाड़ा जिले में तेजी से संख्या बढ़ रही है। अस्पताल के लगभग सभी बैड फुल हो चुके हैं। रविवार को अब तक के रिकॉर्ड टूट गए। रविवार को जिले में कोरोना के 550 संक्रमित मिले हैं। तीन महिलाओं समेत चार जनों की मौत हो गई है। एक महिला की संदिग्ध मौत हो चुकी है। Corona gets frightening in Bhilwara

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 16866 हो गई है। मृतकों की संख्या 210 हो गई है। अप्रेल 2020 में 11 संक्रमित थे। इस माह 18 दिन में संक्रमितों की संख्या 3853 पहुंच गई है। पिछले साल सितम्बर में सर्वाधिक 3635 संक्रमित थे। अब तक का रिकॉर्ड भी टूट गया।

कोरोना इलाज के दौरान तीन महिला सहित चार जनों की मौत हुई। एक की संदिग्ध महिला की मौत भी हुई है। आरसी व्यास कॉलोनी निवासी 56 साल की महिला, पटेल नगर की 60 साल की बुजुर्ग महिला, जहाजपुर की 40 वर्षीय महिला व गुलाबपुरा के 65 साल की व्यक्ति की मौत हो गई। शास्त्रीनगर न्यू हाउसिंग बोर्ड निवासी 60 साल की महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसने हाल ही में कोरोना का टीका भी लगाया था। उसकी कोरोना रिपोर्ट बाकी है। जहाजपुर में हुई महिला मौत से कस्बे में शोक की लहर छा गई है। ६ अप्रेल को उस महिला की शादी के बाद जहाजपुर आई थी।

कोरोना की दूसरी लहर भीलवाड़ा के लिए ज्यादा खतरनाक साबित हो रही है। 24 घंटे में जिले में 550 पॉजिटिव आ गए। अकेले भीलवाड़ा शहर से पहली बार 286 पॉजिटिव आए हैं। अब जिले में कोरोना संक्रमण हजारों को गिरफ्त में ले चुका है। घरों से निकलना आपके लिए भारी पड़ सकता है। जिले भर में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी है। पहले 355 से अधिक पॉजिटिव नहीं आए। वीक एंड कफ्र्यू के दूसरे दिन भी रविवार को काफी संख्या में लोग घरों से निकले।

भीलवाड़ा प्रदेश में पांचवें स्थान पर
रविवार को जारी सरकारी आंकड़ों के अनुसार कोरोना संक्रमितों के मामलों में भीलवाड़ा प्रदेश में पांचवें स्थान पर पहुंच चुका है। जिले में रविवार को 550 संक्रमित मिले हैं। सबसे ज्यादा जयपुर में 1963 जोधपुर में 1695 कोटा में 1116 उदयपुर में 1001, भीलवाड़ा में 550 तथा अलवर में 546 मरीज सामने आए है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned