scriptजिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 30 हजार पार,11 की मौत | Corona infects crossed 30 thousand in the district, 11 died | Patrika News

जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 30 हजार पार,11 की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: May 16, 2021 08:56:06 am

Submitted by:

Suresh Jain

अब तक 20303 मरीज हुए ठीक, 9653 अब भी एक्टिव केस

जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 30 हजार पार,11 की मौत

जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 30 हजार पार,11 की मौत

भीलवाड़ा।
जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा शनिवार को ३० हजार १०३ तक पहुंच गया। शनिवार को २६२ जनें संक्रमित मिले, जबकि पिछले 24 घंटे में बनेड़ा के सरपंच व दो पूर्व पुलिसकर्मी समेत ११ लोगों की मौत हो गई। जिले में अब मृतकों की संख्या ६६७ हो गई है।
सीएमएचओ डॉ. मुस्ताक खान के अनुसार जिले में अब तक २० हजार ३०३ लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि ९ हजार ६५६ मरीज एक्टिव है। शनिवार को ८८५ जने ठीक हुए है।
यहां मिले संक्रमित
जिले में गुरुवार को बनेड़ा ४, बापूनगर १९, चपरासी कॉलोनी १२, चन्द्रशेखर आजाद नगर १४, गुलाबपुरा ११, जहाजपुर ६, काशीपुरी १४, मांडल ११, मांडलगढ़ ४७, पुर ३, रायपुर २६, सांगानेरी गेट १८, सांगानेर १३, शाहपुरा १४, शास्त्रीनगर २१, सुभाषनगर २७ तथा सुवाणा में २ संक्रमित सामने आए।
११ जनों की कोरोना से मृत्यु
जिले के रोपा की 53 साल की महिला, सांगानेर के 71 साल के व्यक्ति, देवली की 58 साल की महिला, ज्योति नगर के 55 साल के व्यक्ति, पुर के 49 के व्यक्ति, चंद्र शेखर आजाद नगर की 75 साल की बुजुर्ग महिला, राशमी के 50 साल के व्यक्ति, गुरला के 53 साल के व्यक्ति, बनेड़ा का सरपंच, न्यू बापूनगर के ६४ साल के व्यक्ति, आजादनगर की ४४ साल की महिला, बापूनगर के ६७ साल के व्यक्ति पूर्व पुलिसकर्मी, भवानी नगर के ५५ साल के व्यक्ति, वकील कॉलोनी के ७८ साल के व्यक्ति, संजय कॉलोनी के पूर्व पुलिसकर्मी तथा चन्द्रशेखर आजाद नगर की ८० साल की महिला की कोरोना के कारण मौत हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो