कोरोना संक्र​मित दूल्हे के दादा की मौत, दादी की रिपोर्ट भी आ चुकी है पॉजिटिव

भीलवाड़ा के भदादा मोहल्ले में गत 13 जून को हुए शादी समारोह में फैले संक्रमण से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। 72 वर्षीय बुजुर्ग दूल्हे के दादा हैं।

By: santosh

Updated: 27 Jun 2020, 02:48 PM IST

भीलवाड़ा। भदादा मोहल्ले में गत 13 जून को हुए शादी समारोह में फैले संक्रमण से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। 72 वर्षीय बुजुर्ग दूल्हे के दादा हैं। यह बुजुर्ग 19 जून से महात्मा गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था। शव का शनिवार सुबह मेडिकल गाइड लाइन के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया गया।

भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण से छठी मौत
भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण से यह छठी मौत है। जबकि दो जने नीमच के यहां अस्पताल में दम तौड़ चुके है। महात्मा गांधी चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ. अरुण गौड़ ने बताया कि भदादा मोहल्ले में रहने वाले मनोहरलाल (75) पुत्र नाथूलाल राठी के घर में 13 जून को महेश वाटिका में पौते की शादी थी। शादी के बाद मनोहरलाल को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वह कोरोना संक्रमित निकला।

शादी समारोह में शरीक हुए 16 लोग पॉजिटिव
उसके साथ ही शादी समारोह में शरीक होने आए लोगों में से कुछ में कोरोना संक्रमण फैल गया था। मनोहरलाल सहित कुल 16 लोग पॉजिटिव आ चुके थे। और इन सभी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा था। मनोहर लाल को 19 जून को भर्ती करवाया गया था। शुक्रवार रात मनोहरलाल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

दादी और पोता भी संक्रमित
शादी में शामिल हुए दादी और पोता शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में संक्रमित निकले। इस परिवार में संक्रमितों की संख्या 16 तक पहुंच गई है। आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि भदादा मोहल्ला निवासी महिला और उसका पोता भी पॉजिटिव मिले। पिछले दिनों हुए शादी समारोह के दौरान फैले संक्रमण में 16 कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। प्रशासन ने शादी समारोह के आयोजक के खिलाफ सुभाषनगर थाने में मामला दर्ज करवा रखा है, लेकिन अभ जांच आगे नहीं बढ़ पाई है। दूसरी ओर इस शादी समारोह में शामिल हुए अन्य लोग दहशत में हैं। अब तक 143 से अधिक लोगों के सैम्पल लिए जा चुके हैं।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned