युगल ने पंखे पर फंदा बना दे दी जान

शम्भूगढ़ थाना क्षेत्र के नायको का खेड़ा में युगल जोड़े ने फांसी कर जान दे दी। दोनों के शव एक ही पंखे पर दो फंदे पर लटके मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक युवती की शिनाख्त नही हो सकी। Couple dies on the fan in bhilwara

By: Narendra Kumar Verma

Published: 20 Feb 2021, 01:03 PM IST


भीलवाड़ा। शम्भूगढ़ थाना क्षेत्र के नायको का खेड़ा में युगल जोड़े ने फांसी कर जान दे दी। दोनों के शव एक ही पंखे पर दो फंदे पर लटके मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक युवती की शिनाख्त नही हो सकी।

जानकारी के अनुसार नायको का खेड़ा निवासी सरोज नायक शनिवार सुबह 9.30 बजे पीहर से अपने घर पहुंची। यहां घर का किवाड खोला तो सामने पंखे पर अपने भाई अर्जुन पुत्र रामदेव नायक व एक अन्य युवती को फांसी के फंदे पर लटका देख कर सन्न रह गई। उसकी चीख पुकार सुन कर मौक पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने फंदे पर लटके दोनो को टटोला तो उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी राजूराम काला मौके पर पहुंचे। यहां सरोज ने बताया कि मसूदा के देवपुरा स्थित पीहर में वह परिजनों से मिलने शुक्रवार रात को गई थी। घर व मवेशियों की रखवाली के लिए उसने शुक्रवार को अपने भाई अर्जुन को बुलाया था। अर्जुन को अच्छा भला छोड़ कर गई थी। उसके साथ फांसी के फंदे पर मृत मिली युवती कौन है, इसके बारे में उसे जानकारी नहीं है।

थाना प्रभारी काला ने बताया कि शवों को नीचे उतार कर मोर्चरी में रखवाया गया। दोपहर बाद शवों का पोस्टमार्टम होगा। घटना को लेकर किसी ने भी को आशंका नहीं जताई है। मृतक युवती की शिनाख्त के लिए क्षेत्र में पूछताछ की गई। युवती के बारे में पुष्ट जानकारी नहीं मिल सकी। किसी ने उसका नाम माया तो किसी ने पल्लवी बताया। उन्होंने बताया कि युवती का मोबाइल घटना स्थल पर मिला। मोबाइल का लॉक खुलवाने के लिए अजमेर के रामगढ़ में भिजवाया है। उन्होंने घटनाक्रम प्रेम प्रसंग से जुड़े होने से इनकार नहीं किया है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned