गाय को ओढाई साड़ी, खिलाया चारा

दादा का मनाया जन्मोत्सव

By: Suresh Jain

Published: 16 Jun 2021, 08:38 PM IST

भीलवाड़ा।
संतोष, ऋतु व राजीव मुखीजा ने रामधाम गोशाला में बुधवार को गाय को बेटी मान साड़ी ओढाई और पूजा के बाद हरा चारा खिला आशीर्वाद लिया। हर्ष अजमेरा ने पिता से आग्रह किया की दादा का जन्मोत्सव गोशाला में मनाए। इस पर अजमेरा परिवार ने गायों की पूजा व हवन कर गोशाला को आर्थिक सहयोग भी किया। रामधाम रामायण मण्डल ट्रस्ट अध्यक्ष सूर्यप्रकाश मानसिंहका ने बताया कि श्याम सुंदर मुखीजा परिवार ने हरे चारे की व्यवस्था की। राधाकृष्ण सोमाणी हर पखवाड़े गायों को लापसी खिला रहे हैं। सचिव अभिषेक अग्रवाल ने बताया की शांता देवी बियानी ने पति की पुण्यतिथि पर पुत्र राजेन्द्र, सुशील व मधुसूदन बियानी के साथ गोशाला में चारे की ट्रक भेंट की। डॉ. विजय कुमार वेध व शांता देवी ने गायों को लापसी खिलाई। केदार बाहेती ने वैवाहिक वर्षगांठ से प्रतिदिन गो सेवा शुरू की। अशोक व पार्थ सोमाणी गोशाला की सफाई करने के साथ ही गायों को हरा चारा खिला रहे है।
विधायक को बताई समस्या
भीलवाड़ा . भाजपा कार्यकर्ता हिमांशु शर्मा ने वार्ड १4 में महिला स्नानघर चालू करवाना, सी सेक्टर शिव मंदिर पार्क में पानी की मोटर को चालू करवाना और वार्ड में जनता क्लिनिक खुलवाने की मांग की है। इस समस्याओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ता किशन, नैना व्यास, रामकिशन लखारा, देवकिशन लखारा ने विधायक से मुलाकात की है।
------------
मंगरोप में बैंक खोलने की मांग
भीलवाड़ा . सांसद सुभाष बहेडिया ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र लिखा है। इसमें सुवाणा ब्लॉक के मंगरोप में बैंक खोलने की मांग की गई। क्षेत्रवासियों ने सांसद को सरकारी बैंक नही होने से हो रही समस्या से अवगत कराया था। भाजपा कार्यकर्ता दयाराम दिव्य ने बताया कि चार पंचायतों में मंगरोप कस्बे में बैंक नहीं होने से किसान और आमजन परेशान है।
------------
सचिव खान का स्वागत
भीलवाड़ा . राजस्थान नर्सेज एसोशिएशन भीलवाड़ा के जिला मुख्य सरंक्षक फरीद मोहम्मद के नेतृत्व में नव नियुक्त प्रदेश सचिव वसीम खान का स्वागत किया। जिलाध्यक्ष नारायण माली ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष श्याम सिंह ने खान को प्रदेश सचिव मनोनीत किया।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned