scriptशौच के लिए गई नाबालिग से बलात्कार, रोते हुए घर पहुंची तो परिवारजन के उड़े होश | Crime Rajasthan: Minor Raped Case in Bilwara, Rape in Rajasthan | Patrika News

शौच के लिए गई नाबालिग से बलात्कार, रोते हुए घर पहुंची तो परिवारजन के उड़े होश

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 17, 2019 02:39:53 pm

Submitted by:

dinesh

Crime Rajasthan: मां ने आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग पुत्री शौच के लिए गांव से बाहर गई थी। इस दौरान आरोपी ने उसे पकड़ लिया। उसके साथ बलात्कार (Minor Rape) किया। किशोरी रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई…

rape-15.jpg

rape

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा पॉक्सो कोर्ट संख्या दो ने नाबालिग से बलात्कार (Minor Rape) करने के आरोप में जहाजपुर क्षेत्र के सुंदरगढ़ निवासी सोनू उर्फ सोनपाल मीणा को दोषी मानते हुए 20 साल कठोर कारावास की सजा सुनाई। एक लाख जुर्माने के आदेश दिए। 22 सितंबर 2018 प्रीता की माने जाजपुर थाने में पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया था। मां ने आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग पुत्री शौच के लिए गांव से बाहर गई थी। इस दौरान आरोपी ने उसे पकड़ लिया। उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई।
यह भी पढ़ें

80 श्रद्धालुओं से भरी बस के ब्रेक फेल, यात्रियों में मच गई चीख-पुकार

वहीं दूसरी ओर हनुमानगढ़ के संगरिया में गांव ढाबां के एक घर में जबरन घुसकर नाबालिगा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता के पिता ने इस आशय का मामला थाने में दर्ज करवाया। आरोप है कि गांववासी श्रवण कुमार पुत्र दुलीचंद कुम्हार ने जबरदस्ती घर में घुसकर उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने धारा 345,452 भादंसं, 3(1) (एस) एससी/एसटी व 5/6 पोक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज किया है। जांच वृत्ताधिकारी नरपतचंद को दी गई है।
यह भी पढ़ें

मुसाफिरों की जेब पर भार! राजस्थान रोडवेज ने बंद की ये योजना, यात्रा करने से पहले जान लें

वहीं इधर झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाने के लोटिया गांव में नाबालिग छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से आक्रोशित लोटिया गांव सर्वसमाज के लोगों सूरजगढ़ थाने पर एकत्रित हो गए और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे है। पुलिस मृतक छात्रा का चिड़ावा में पोस्टमार्टम करा रही है। मृतक छात्रा कक्षा 12वीं में अध्ययनरत थी। एसएचओ वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में पुलिस मौके पर है। नाराज लोग हत्या की आशंका को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो