तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल मेें पेड़ पर लटका मिला, दो माह बाद थी शादी, क्षेत्र में सनसनी

तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल मेें पेड़ पर लटका मिला, दो माह बाद थी शादी, क्षेत्र में सनसनी

Nidhi Mishra | Publish: Sep, 03 2018 04:26:41 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बागौर/ भीलवाड़ा। थाना क्षेत्र के भोजपुरा गांव में सोमवार दोपहर तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर बागौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है।


दो माह बाद थी शादी
जानकारी के अनुसार भोजपुरा निवासी 20 साल का पूरण उर्फ गोपाल, पुत्र रतन लाल बैरवा उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में काम करता था। तीन दिन से घर से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। दो माह बाद पूरण की शादी थी। इसलिए गांव आया हुआ था। जंगल में नीम की पेड़ पर युवक का लटका शव देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।


डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त करवाई तो भोजपुरा निवासी पूरण के रूप में हुई। परिजनों व ग्रामीणों ने युवक की हत्या की आशंका जताई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। मांडल पुलिस उप अधीक्षक गुमानाराम मौके पर पहुंचे। जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है।

 

नाडी में डूबने से तीन छात्रों की मौत
वहीं भीलवाड़ा के रायपुर थाना क्षेत्र के पचातरा का खेड़ा गांव में नाडी में डूबने से हुई तीन छात्रों की मौत के बाद रविवार को गांव में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।


कुछ परिजनों की तबियत बिगड़ने पर उन्हें उपचार के लिए रायपुर के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पचातरा खेड़ा गांव में 5 वी कक्षा के छात्र अनिल, रामा और प्रह्लाद जाट स्कूल से छुट्टी होने पर पास में ही नाडी में नहाने उतर गए और नहाने के दौरान तीनों की डूबने से मौत हो गई। बाद में परिजनों की तलाश में नाड़ी के पास में उनके कपड़े और चप्पल पड़ी हुई मिली। बाद में ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकाले गए और परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही तीनो का अंतिम संस्कार कर दिया था। इसके बाद गांव में मातम छा गया।


अनभिज्ञ रही पुलिस
पचतरा का खेड़ा ग्राम के सरकारी स्कूल के तीन छात्र शनिवार को स्कूल की छुट्टी होने पर एक नाडी में नहाने चले गए। जहां एक के बाद एक तीनों डूब गए। इतनी बडी घटना के बाद पुलिस के अधिकारी इस घटना से अनजान बने रहे। वे केवल यह कहते रही कि घटना तो हुई है। लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। रविवार को पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned