scriptमूक बधिर युवती से गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर कराया अस्पताल में भर्ती | deaf girl girl Gang Rape in bhilwara | Patrika News

मूक बधिर युवती से गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर कराया अस्पताल में भर्ती

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 24, 2022 09:45:34 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शहर के एक थाना क्षेत्र में रहने वाली मूकबधिर युवती से सोमवार को गैंगरेप का मामला सामने आया है।

deaf girl girl Gang Rape in bhilwara

शहर के एक थाना क्षेत्र में रहने वाली मूकबधिर युवती से सोमवार को गैंगरेप का मामला सामने आया है।

भीलवाड़ा. शहर के एक थाना क्षेत्र में रहने वाली मूकबधिर युवती से सोमवार को गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात दो माह पुरानी बताई जा रही हैं। पीड़िता को रक्त स्त्राव होने पर महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। यहां जांच में वह दो महीने की गर्भवती निकली। सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने पर जिला कलक्टर आशीष मोदी और पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू समेत आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे। रात तक युवती के बयान लिए जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार शाम को एक युवती महात्मा गांधी अस्पताल की इकाई मातृ शिशु चिकित्सालय पहुंची। उसके साथ पिता और बहन भी थी। युवती को रक्त स्त्राव हो रहा था। जांच में दो माह का गर्भ पाए जाने पर तत्काल युवती की डीएनसी की गई।
पूछताछ में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आने पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी वहां पहुंचे। रात तक पीड़िता के बयान लिए जा रहे। प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया कि उसके साथ तीन जनों ने बलात्कार किया। युवती के पिता शहर में चाय की होटल चलाते हैं। युवती मूलत: चित्तौड़गढ़ जिले के एक गांव क्षेत्र की रहने है। जन्मतिथि के अनुसार पीड़िता 18 साल से अधिक उम्र की हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो