scriptपानी के आगोश में लिपटी सांसे, चीख सुनकर दौड़े ग्रामीण | Death due to Drowning in Bhilwara | Patrika News

पानी के आगोश में लिपटी सांसे, चीख सुनकर दौड़े ग्रामीण

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 29, 2018 09:13:16 pm

Submitted by:

rajesh walia

पानी के आगोश में लिपटी सांसे, चीख सुनकर दौड़े ग्रामीण

a man death
भीलवाड़ा। प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश के दौर के चलते नदी नालों में पानी भर गया है। लेकिन कई जगह बरसाती पानी लोगों के लिए आफत बन गया है। इसके चलते एक व्यक्ति का पैर पानी में फिसल गया। इससे वह मौत के आगोश में समा गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
मौके पर लोगों की भीड़
मामला गंगापुर से जुड़ा है, जहां लक्ष्मीपुरा में रविवार को एक शख्स के तलाई में डूबने की खबर ने सनसनी फैला दी। स्थानीय लोगों ने पानी में डूबते व्यक्ति को बचाने का प्रयास किया लेकिन, उसे बचा नहीं सके। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की इत्तला दी। हादसे की खबर सुनकर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद गंगापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।
पैर फिसलने से हादसा

पुलिस के अनुसार लक्ष्मीपुरा निवासी नानालाल (45) बकरी चराने का काम करता था। रोजाना की तरह रविवार सुबह बकरियां लेकर जंगल में गया था। इस बीच जब वह तलाई में बकरियों को पानी पिलाने गया तो पानी में उसका अचानक पैर फिसल गया। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले ही गहरे पानी में चला गया। तैराकी नहीं आने के कारण उसकी सांसों को पानी ने समेट लिया और डूबने से उसकी मौत हो गई।
चीख सुनकर दौड़े लोग, लेकिन बचा नहीं सके

जब मृतक नाना राम का पैर फिसला तो उसके मुंह से तेज आवाज में चीख निकली। उसकी चीख सुनकर पास के खेत में काम कर रहे लोग दौड़ लगाकर घटनास्थल पर पहुंचे। उसे घायलावस्था में पानी से निकाला गया और गंगापुर स्थित अस्पताल ले गए। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो