फैक्ट्री में श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत, शव रखकर तीन घंटे प्रदर्शन

फैक्ट्री में श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत, शव रखकर तीन घंटे प्रदर्शन
Death in suspicious circumstances workers factory in bhilwara

Tej Narayan Sharma | Updated: 24 Jun 2018, 08:28:36 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

चित्तौडग़ढ़ रोड स्थित औद्योगिक इकाई में रविवार को काम के दौरान संदिग्ध हालात में श्रमिक की मौत हो गई

हमीरगढ़।

चित्तौडग़ढ़ रोड स्थित औद्योगिक इकाई में रविवार को काम के दौरान संदिग्ध हालात में श्रमिक की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों और श्रमिकों ने मुआवजे की मांग पर तीन घण्टे तक फैक्ट्री में शव रखकर प्रदर्शन किया। मुआवजे पर सहमति के बाद शव उठाया गया।

 

READ: इस दिग्गज भाजपा नेता का बेटा भी सूदखोरों के चंगुल में, सूदखोर लगातार दे रहे हैं जान से मारने की धमकियां, सीएम से लगाई सुरक्षा की गुहार

 

हमीरगढ़ थानाधिकारी भारत रावत के अनुसार खैराबाद निवासी नारायण लाल कुमावत (60) चित्तौढग़ढ़ राजमार्ग स्थित बीएसएल लिमिटेड की प्रोसेसिंग डिविजन में डीजी ऑपरेटर था। वह शनिवार रात 11 बजे ड्यूटी पर आया। रविवार सुबह अचानक पेट दर्द उठा तो साथी हैल्पर ने पानी पिलाकर आराम करने को कहा। नारायण पास रखी टेबल पर लेट गया। कुछ समय बाद हैल्पर ने देखा तो मौत हो गई थी। इसके बाद प्रोसेस हाउस के कर्मचारियों ने मशीनें बंद कर दी व बाहर आ गए। सूचना पर ग्रामीण भी जमा हो गए।

 

READ: मां ने अपनी गलती छिपाने के लिए किया ऐसा घिनौना काम, जरा से भी नहीं कांपे हाथ सुनकर आपका भी खून खौल उठेगा

 

श्रमिकों व ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने मांग करते प्रदर्शन शुरू कर दिया। मुआवजा नहीं दिए जाने तक शव उठाने से इनकार कर दिया। तहसीलदार सुंदरलाल बम्बोड़ा, पूर्व सरपंच भगवत सिंह राठौड़, देवीलाल गाडरी व हमीरगढ़ पुलिस पहुंची। फैक्ट्री मैनेजर अशोक मेहता, वाइस प्रेसीडेंट एचपी माथुर सहित अन्य अधिकारियों से बात की। फैक्ट्री प्रबंधन ने मृतक के परिजनों को 9 लाख रुपए का चेक देने के बाद ग्रामीण शव उठाने को राजी हुए।

 

सड़क दुर्घटना में तीन घायल

बीगोद. कस्बे के चामुंडा माता मंदिर के पास कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बागोर के तीन जने घायल हो गए।
थाना प्रभारी प्रकाश मीणा ने बताया कि बाइक सवार नारायण जाट, दिनेश जाट व गोपाल जाट के कार ने टक्कर मार दी जिससे तीनो घायल हो गए। ग्रामीणों ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों का अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned