मोबाइल लुटेरों के पीछे नाडी में कूदे नर्सिंगकर्मी की डूबने से मौत, पीछा कर रहे ग्रामीणों पर फेंके पत्थर

मोबाइल लुटेरों के पीछे नाडी में कूदे नर्सिंगकर्मी की डूबने से मौत, पीछा कर रहे ग्रामीणों पर फेंके पत्थर

Tej Narayan Sharma | Publish: Sep, 20 2018 07:13:13 AM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

करेड़ा।

करेड़ा-भीम मार्ग पर बम्बोला के निकट बुधवार शाम सड़क किनारे बात कर रहे नर्सिंगकर्मी का बाइक सवार तीन लूटरे मोबाइल छीन ले गए। बीलिया का वास (भीम) निवासी नर्सिंगकर्मी देवेंद्रसिंह रावत (२४) और ग्रामीणों ने पीछा किया तो लुटेरे नाडी में कूद गए। उनके पीछे नर्सिंगकर्मी देवेंद्र भी कूद गया लेकिन उसकी डूबने से मौत हो गई। हालांकि लुटेरे तैरकर निकल गए। इससे पहले पीछा कर रहे कुछ ग्रामीणों से लुटेरों की झड़प भी हो गई। इसमें ग्रामीण घायल हो गया।

करेड़ा थानाधिकारी मोरपाल गुर्जर के अनुसार देवेन्द्र गोमा का बढि़या चौराहे पर क्लिनिक चलाता है। शाम को सड़क किनारे मोबाइल पर बात कर रहा था कि भीम की ओर से बाइक पर आए तीन जनों ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया व भाग गए। नर्सिंगकर्मी ने शोर मचाया। इस दरम्यिान करेड़ा की ओर से बाइक पर आ रहे थाना के उदयलाल गुर्जर और अमरसिंह ने अपने वाहन पर नर्सिंगकर्मी को बैठा लिया और लुटेरों का पीछा किया।

दबोचा तो किया पथराव

ग्रामीणों ने पीछा कर शिवपुर के बाहर बाइक सवार लुटेरों को पकड़ लिया। लुटेरों ने हाथापाई कर दी। ग्रामीणों पर पत्थर फेंके। इससे नर्सिंगकर्मी और उदयलाल घायल हो गए। तीनों भागने लगे लेकिन लुटेरों का पीछा नहीं छोड़ा। बम्बोला के निकट दुबारा से लुटेरों से सामना हो गया।

बाइक छोड़ नाडी में कूदे

पकड़े जाने के डर से बाइक छोड़कर लुटेरे निकट नाडी में कूद गए। इस बीच नर्सिंगकर्मी ने बिना देर क‍िए नाडी में छलांग लगा दी। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। ग्रामीणों ने देवेन्द्र को निकाला और भीम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव मोर्चरी में रखवाया। इस बीच करेड़ा पुलिस भी अस्पताल पहुंची व घटना की जानकारी ली। नर्सिंगकर्मी के परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस लुटेरों को नामजद करने का प्रयास कर रही थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned