scriptदूसरी मंजिल पर चढ़ा रहा था दहेज में मिली अलमारी, नवविवाहित युवक की छत से गिरने से मौत | Death of a newly married young man falling from the roof | Patrika News

दूसरी मंजिल पर चढ़ा रहा था दहेज में मिली अलमारी, नवविवाहित युवक की छत से गिरने से मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 15, 2019 07:58:56 pm

Submitted by:

rajesh jain

Bhilwara news कारोही थाना क्षेत्र के सोनियाणा Sniyana में रविवार रात को नवविवाहित newly married युवक दहेज में मिली अलमारी को जंगले के सहारे दूसरी मंजिल पर चढ़ाते समय छत से नीचे गिर गया। उसे गम्भीर हालत में गंगापुर अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत बताया। कारोही पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजन शव ले गए। घटना से घर में कोहराम मच गया।

 Hrish tiwari

दूसरी मंजिल पर चढ़ा रहा था दहेज में मिली अलमारी, नवविवाहित युवक की छत से गिरने से मौत

भीलवाड़ा।

कारोही थाना क्षेत्र के सोनियाणा Sniyana में रविवार रात को नवविवाहित newly married युवक दहेज में मिली अलमारी को जंगले के सहारे दूसरी मंजिल पर चढ़ाते समय छत से नीचे गिर गया। उसे गम्भीर हालत में गंगापुर अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत बताया। कारोही पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजन शव ले गए। घटना से घर में कोहराम मच गया।
हरीश तिवाड़ी Hrish tiwari (21) का विवाह 10 जुलाई को चावण्डिया गांव में हुआ। दहेज Dowry में अलमारी दी गई थी। अलमारी को दूसरी पर मंजिल पर स्थित कमरे में रखना था। सीढि़यों का रास्ता सकड़ा होने से उसने घर के अंदर बने लोहे के जंगले को खोल दिया। अलमारी को रस्सी से बांधकर दूसरी मंजिल पर स्थित जंगले से ऊपर खींचने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान अनियंत्रित होकर जंगले से नीचे गिर गया। इससे गंभीर घायल हो जाने से परिजन और ग्रामीण गंगापुर अस्पताल लेकर गए। वहां चिकित्सकों ने मृत Dead बताया।
रात तक नहीं बताया, गांव के बाहर रखा शव

हरीश के परिजनों और पत्नी को उसकी मौत हो जाने की खबर रात में नहीं दी गई। परिजनों को बताया गया कि फ्रेक्चर होने के कारण उसे भीलवाड़ा इलाज के लिए ले जाया गया। इस बीच शव को गांव के बाहर ही रोक लिया गया।
घर में मचा में कोहराम, खुशियां मातम में बदली

पांच दिन पूर्व ही शादी होने से घर में खुशियों का माहौल था। कुछ मेहमानों को तो सीख तक नहीं दी गई। शव के घर पहुंचने से कुछ समय पहले ही सोमवार सुबह परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी कृष्णा कुमारी, पिता धनराज और मां राधा देवी को संभालना भारी पड़ गया। ढांढस बंधाने के लिए गांव उमड़ पड़ा। गावं में शोक की लहर छा गई। घरों में चूल्हे नहीं जले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो