scriptदर्शन के ल‍िए आया था बाण माता मंदिर की सीढियों से गिरने से श्रद्धालु की मौत | Death of devotee falling the stairs of the temple in bhilwara | Patrika News

दर्शन के ल‍िए आया था बाण माता मंदिर की सीढियों से गिरने से श्रद्धालु की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 13, 2018 11:00:03 pm

Submitted by:

tej narayan

क्षेत्र के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल गोवटा माता शक्तिपीठ पर श्रद्धालु की मंदिर से गिरने से मौत हो गई।

Death of devotee falling the stairs of the temple in bhilwara

Death of devotee falling the stairs of the temple in bhilwara

लाडपुरा/ बरूंदनी।

क्षेत्र के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल गोवटा माता शक्तिपीठ पर श्रद्धालु की मंदिर से गिरने से मौत हो गई। माण्डलगढ़ थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया

पुलिस के अनुसार सकेर खेड़ा (बिजौलियां) निवासी हजारी भील (70) बीमार होने से दो-तीन दिन से मंदिर में आया हुआ था। रात में मंदिर की सीढि़यों पर सो रहा था। वहां से नीचे गिर गया। सुबह उसका मंदिर के निकट शव मिला। माण्डलगढ़ थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
शांति समिति की बैठक सम्पन्न

माण्डल
आने वाले त्यौहारों को लेकर गुरूवार को थाना परीसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन उपखण्ड अधिकारी रजनी माधीवाल की अध्यक्षता में किया गया । जिसमें प्रशासनिक अधिकारीयों ने ग्रामीणों को साम्प्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की । इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस उपाधीक्षक अरूण माच्या, पुलिस उपाधीक्षक गुमनराम, थानाप्रभारी यशवंंत सिंह यादव, ओमप्रकाश बिड़ला, रमेश लढ़ा, संजय भण्डिया, उमाशंकर बैरवा, रशीद मोहम्मद, अनवर हुंसैन, फारूख काजी सहित दोनों ही समुदायों के लोग मौजूद रहे।
चोर गिरोह का खुलासा
माण्डल।
थाना पुलिस ने क्षेत्र में बढती चोरियों पर लगाम लगाते हुए चोर गिरोह का राजपफाश कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर थाना क्षेत्र की दो व आसीन्द थाना क्षेत्र की दो वारदातों का खुलासा किया गया। चोरों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ जारी है। पुलिस उपाधीक्षक गुमनाराम ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक दल का गठन किया गया। मुखबिरों की सूचना पर जांच में पाया गया कि क्षेत्र के धुंवाला ग्राम पंचायत के दाता ग्राम व भगवानपुरा ग्राम में चित्तौड़गढ़ जिले के मण्डावरी ग्राम की कंजर गैंग का हाथ है। दल ने साइबर सेल भीलवाड़ा के सहयोग से चोरी में लिप्त दुर्योधन कंजर व शंकर कंजर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपितों ने साथियों की मदद से चोरी करना स्वीकार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो