scriptहमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, कलक्टे्रट पर प्रदर्शन | Demand for arrest of accused of assault, protest on collectorate | Patrika News

हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, कलक्टे्रट पर प्रदर्शन

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 21, 2019 11:59:00 am

Submitted by:

Akash Mathur

विश्व वाल्मीकि धर्म संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनीता खोकर व पार्षद राजकुमार घावरी के नेतृत्व में मंगलवार को कलक्टे्रट पर प्रदर्शन कर कुणाल गोरण पर जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई।

Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

भीलवाड़ा. विश्व वाल्मीकि धर्म संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनीता खोकर व पार्षद राजकुमार घावरी के नेतृत्व में मंगलवार को कलक्टे्रट पर प्रदर्शन कर कुणाल गोरण पर जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई। चौबीस घंटे में आरोपियों को नहीं पकडऩे पर आंदोलन की चेतावनी दी गई। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर को ज्ञापन दिया गया।
बड़ी संख्या में समाज के लोग मुखर्जी उद्यान में एकत्र हुए और कलक्टे्रट पहुंचे। लोगों ने आरोप लगाया कि तीन दिन पहले कुणाल पर डांगी फैक्ट्री के निकट कार में आए कुछ लोगों ने जातिगत अपमानित करते हुए गंभीर मारपीट की। इससे वह जख्मी हो गया। हमलावर उसके गले से डेढ़ तोला सोने की चेन ले गए। प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज कराया, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। उधर, विश्व वाल्मीकि धर्म संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष खोकर ने अतिरिक्त जिला कलक्टर को भी ज्ञापन दिया। इसमें एक चैनल पर धारावाहिक ‘सिया के राम लवकुशÓ में सृष्टि रचयिता दयावान भगवान वाल्मीकि के बारे में तथ्यों से छेड़छाड़ कर गलत ढंग से प्रदर्शन करने का आरोप लगाया। ज्ञापन में धारावाहिक को बंद करने और लेखक के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो