scriptसड़क की मांग लेकर प्रदर्शन, समझाइश को गए एसडीएम की गाड़ी का तोड़ा कांच | Demand of road: demonstration | Patrika News

सड़क की मांग लेकर प्रदर्शन, समझाइश को गए एसडीएम की गाड़ी का तोड़ा कांच

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 25, 2019 03:24:38 am

Submitted by:

rajesh jain

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

demonstration

सड़क की मांग लेकर प्रदर्शन, समझाइश को गए एसडीएम की गाड़ी का तोड़ा कांच

पारोली. रोपां (भीलवाड़ा)।


कोठाज से रोपां सड़क पूरी करने की मांग लेकर सोमवार सुबह ग्रामीणों ने रोपां बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया और जाम लगा दिया। कोटड़ी से पंडेर जहाजपुर, देवली व भीलवाड़ा जाने वाले लोगों को परेशानी हुई। जहाजपुर उपखंड अधिकारी उम्मेदसिंह समेत पुलिस व प्रशासन ने समझाइश कर जाम खुलवाने का प्रयास किया।
एसडीएम ने ग्रामीणों को समझाते हुए जाम लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही, जिससे लोग गुस्सा हो गए। इस बीच किसी ने एसडीएम की कार पर पत्थर मार दिया। इससे गाड़ी का कांच टूट गया। अफरा तफरी मच गई। माहौल बिगड़ता देख जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, पूर्व प्रधान शिवजीराम मीणा आदि पहुंचे व ग्रामीणों को समझाया। ग्रामीण कलक्टर को मौके पर बुलाने पर अड़ गए। विधायक की अगुवाई में भीलवाड़ा में कलेक्टर को समस्या से अवगत कराया। प्रशासन के समस्या सुलझाने के लिखित आश्वासन के बाद करीब 10 घंटे चला प्रदर्शन खत्म हुआ।
पांच के खिलाफ मामला दर्ज

जहाजपुर एसडीएम उम्मेदसिंह ने पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में रोपा गांव के पंकज शर्मा, चतुर्भज शर्मा, रामेश्वर दाधीच, भागचंद सनाढि़या तथा विष्णु कुमार के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने और सरकारी गाड़ी में तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो