scriptडेंगू ने पसारे पैर, छात्रा की मौत, आधा दर्जन चिकित्सालय में भर्ती | Dengue patient death in bhilwara | Patrika News

डेंगू ने पसारे पैर, छात्रा की मौत, आधा दर्जन चिकित्सालय में भर्ती

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 15, 2018 03:32:34 pm

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Dengue patient death in bhilwara

Dengue patient death in bhilwara

शाहपुरा।
कस्बे में सोमवार को डेंगू से एक छाऋा की मौत हो गई। वह कक्षा चार में पढती थी तथा नौ दिन से चिकित्सालय में भर्ती थी। क्षेऋ के करीब आधा दर्जन लोग भी डेंगू से प्रभावित होने की आशंका के चलते चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
कस्बे के वार्ड नंबर 23 रैगर मोहल्ला निवासी छात्रा ज्योति पुत्री सुरेश रैगर डेगूं से पीड़ित थी। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वह गत नौ दिनों से चिकित्साल में भर्ती थी। कस्बे के वार्ड 23 के ओर भी कई बुखार से पीड़ित रोगी भीलवाड़ा के निजी अस्पतालों में भर्ती है। छात्रा की मौत के बाद बीमार लोगों के परिजनों में दहशत फैल गई।
कस्बे के वार्ड नंबर 23 में डेंगू से बालिका की मौत के बाद प्रशासन चेता और नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ नाले की सुध ली।

उपखंड अधिकारी चेतन कुमार त्रिपाठी, ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रवि कुमार वर्मा, नगर पालिका प्रभारी अशोक सोनी, चिकित्सा टीम सफाई कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचकर वार्ड नंबर 23 के पास बने नाले की सुध लेते हुए जमा पानी को निकालने के प्रयास तेज किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो