चश्मा खरीदा भी नहीं और उड़ा ले गए दो लाख की गड्डी

भीमगंज थाना क्षेत्र में सीताराम जी की बावड़ी स्थित चश्मे की दुकान पर बुधवार शाम चश्मा खरीद के बहाने मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने गल्ले में रखी दो लाख की नकदी चुरा ली। दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से क्षेत्र के व्यापारी सन्न रह गए। पुलिस ने क्षेत्र के सीसी कैमरे खंगाले तो उसमें दोनों संदिग्ध युवक नजर आ गए। हुलिए के आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 03 Dec 2020, 11:44 AM IST

भीलवाड़ा। भीमगंज थाना क्षेत्र में सीताराम जी की बावड़ी स्थित चश्मे की दुकान पर बुधवार शाम चश्मा खरीद के बहाने मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने गल्ले में रखी दो लाख की नकदी चुरा ली। दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से क्षेत्र के व्यापारी सन्न रह गए। पुलिस ने क्षेत्र के सीसी कैमरे खंगाले तो उसमें दोनों संदिग्ध युवक नजर आ गए। हुलिए के आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

सीतारामजी की बावड़ी स्थित डीके ऑप्टीकल्स के बाहर बुधवार शाम चार बजे मोटरसाइकिल से दो युवक आ कर रूके। इनमें से एक युवक दुकान में गया। इस दौरान संचालक राजकुमार केसवानी समीप की दुकान पर बैठे हुए थे और दुकान को महिला कर्मी संभाले हुए थे। उक्त युवक ने एक चश्मा पंसद किया। उसने दो हजार रुपए देते हुए चश्मे की कीमत लेने को कहा। इस पर महिला कर्मी ने गल्ला खोला और कहा कि दो हजार के खुल्ले नहीं। इस दौरान युवक की नजर भी गल्ले पर पड़ गई और उसमें दो हजार रुपए की गड्डी को देखते हुए उलाहना दिया और कहाकि बड़ी दुकान में छोटे नोट भी उन्हें रखने चाहिए।

युवक ने बाहर मौजूद साथी को भी बुला लिया। बातों ही बातों में युवक ने गल्ले में रखी नोटों की गड्डी में दो लाख रुपए की एक गड्डी निकाल ली और दो हजार का नोट भी वापस ले लिया। युवक पड़ोस से रुपए खुल्ले कराने की बात कहते हुए,वहां से बाहर आ गया। दूसरा साथ भी निकल गया। महिला कर्मी को इस पर संदेह हुआ, उसने गल्ले को खोला तो उसमें दो हजार रुपए की एक नोट की गड्डी गायब मिली। महिला कर्मी के चिखने चिल्लाने पर दोनों युवक मोटरसाइकिल से भाग छूटे। केसवानी भी मौके पर आ गए। कुछ ही देर में दुकान के बाहर भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की सूचना पर भीमगंज थाने का जाप्ता भी मौके पर आ गया।
...................................
सीसी कैमरे खंगाले
भीमगंज थाना प्रभारी प्रकाश चन्द्र भाटी ने बताया कि दुकान संचालक केसवानी ने चोरी की रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि अज्ञात युवक गल्ले से दो लाख रुपए की एक नोट की गड्डी चुरा ले गया। दुकान के बाहर पड़ोस में लगे सीसी कैमरे के फुटेज देखे तो उसमेंं दोनों संदिग्ध नजर आ गए। दोनों की उम्र करीब ३० से ३५ वर्ष की है। उनके चेहरे पर मास्क थे। उन्होंने बताया कि संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned