डॉक्टर सॉब का मन ललचा गया, फंस गए हसीनाओं के जाल मे

भीलवाड़ा के एक चिकित्सक को जाल में फांस कर उसे गंगापुर बुलाने व यहां मारपीट व लूटपाट कर धमकाने व ब्लैकमेल करने की सनसनी खेज वारदात में लिप्त गिरोह का गंगापुर पुलिस ने गुरुवार को राजफाश किया। पुलिस ने हनी ट्रेप के इस मामले में दो महिला समेत चार जनों को गिरफ्तार किया। Doctor Saub's mind was enticed, trapped in the trap of beauties

By: Narendra Kumar Verma

Published: 13 Nov 2020, 12:13 PM IST


भीलवाड़ा। भीलवाड़ा के एक चिकित्सक को जाल में फांस कर उसे गंगापुर बुलाने व यहां मारपीट व लूटपाट कर धमकाने व ब्लैकमेल करने की सनसनी खेज वारदात में लिप्त गिरोह का गंगापुर पुलिस ने गुरुवार को राजफाश किया। पुलिस ने हनी ट्रेप के इस मामले में दो महिला समेत चार जनों को गिरफ्तार किया। Doctor Saub's mind was enticed, trapped in the trap of beauties

गंगापुर पुलिस के अनुसार गत 4 नवंबर को भीलवाड़ा के एक प्रतिष्ठित होस्पीटल के चिकित्सक ने गंगापुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में परिवादी ने बताया कि वो गत दो साल से भीलवाड़ा के एक होस्पीटल में कार्यरत हैं। गत 19 अक्टूबर को परिवादी के मोबाइल पर एक वाटसअप मैसेज आया। उसके बाद उक्त नम्बर से फ ोन आने लगे। कॉलकर्ता ने अपना नाम खूशबू जाट बताया। धीरे धीरे वो जान-पहचान बढाने लग गई ।
................................
२४ अक्टूबर को उसने फ ोन कर गंगापुर बुलाया, लेकिन परिवादी ने मना कर दिया। 26 अक्टूबर को फि र फ ोन आया। उसने कहा कि हमारे नवरात्रा खत्म हो गए है तथा विशेष कार्यक्रम रखा है, मटन बनाया है । आप गंगापुर तक आ जाओ। फि र में आपको साथ लेकर चली जाउंगी । परिवादी ने विश्वास कर लिया तथा खाना खाने के लिए भीलवाडा से रवाना होकर रात सवा नौ बजे गंगापुर पहुंचा। जहा दो लड़कियां मिली । एक लडकी ने खुद को खूशबू और दूसरी ने आशा जाट नाम बताया ।
......................
ये दोनों लड़कियां उसे एक फ ार्म हाउस पर ले गई। जहां उसे मटन परोसा, जैसे ही खाना खाने लगा, तभी एक लड़की ने किसी को फ ोन किया। कुछ देर बाद एक कार में सवार हो कर कुछ युवक पहुंचे।उनको देखकर लड़कियां चिल्लाने लगी। उन लोगों ने लडकियों को उनकी भाभी बताया और कहा कि वो भाभी के साथ गलत काम कर रहा है। हम, अभी तुझे गांव में ले जाकर जान से मार देंगे, उनमें से एक आदमी अपना नाम पप्पू जाट बता रहा था, परिवादी का कहना है कि उसे बाद गंगापुर की तरफ ले गए।
.................
गंगापुर से कूछ दूरी पर उन्होंने कार रोक कर मारपीट की और डेढ़ लाख रुपए कीमत की दो गोल्डन डायमण्ड रिंग, विदेशी घड़ी छीन ली। पर्स से 1500 रुपए भी निकाल लिए। पांचों ने 15 लाख रुपए नहीं देने पर प्राइवेट पार्ट काट देने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने 5 लाख रुपए में डील की। अगले दिन 3 बजे से पहले रुपये देने के लिये कहा।
...................
परिवादी ने पुलिस को बताया कि उसे दोबारा गंगापुर ले गए और यहां एटीएम से रुपए निकाल कर देने का दबाव बनाया, लेकिन वो रुपए निकालने की एक्टिंग करता रहा। बाद में उसे एक अन्य एटीएम पर ले गए, जहां एटीएम में कैश नहीं था। तीसरे एटीएम पर ले गए, यहां से 40 हजार रुपये निकालकर दिए। बाद में उन लोगों ने उसकी गाड़ी सौंप दी। मोबाइल भी लौटा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने दोनों लड़कियों का मर्डर कर उनके खिलाफ एफ आईआर करवाने की भी धमकी दी। पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच की। मामला हनीट्रेप से जुड़ा पाया।
.................
पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा ने बताया कि इस मामले में गुरुवार रात पुलिस ने दिनेश पुत्र गोपीलाल जाट निवासी झडौल, सुरेश पुत्र हीरालाल सालवी झाडौल की खेडिया तथा शहजाद बानो उर्फ खुशी उर्फ खुशबु व सुनिता उर्फ आशा जाट उर्फ पूजा शर्मा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि फ र्जी सिम नम्बरों से लोगों को यह लडकियों से फ ोन पर वार्ता व वाटसअप चैटिंग करने के बाद झांसा देकर फ ंसा लेते थे। फि र उनको बुलाकर लूटपाट करते और धमकियां देते, साथ ही बड़ी राशि की मांग भी करते थे।
...............................................................

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned