'काबुलीवाला' व 'बूढ़ी काकी' का नाटक

'काबुलीवाला' व 'बूढ़ी काकी' का नाटक

Suresh Jain | Publish: Oct, 13 2018 09:52:00 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ा।


संगम स्कूल ऑफ एक्सीलेंस के दो दिवसीय वार्षिकोत्सव के दौरान छात्रों ने अपने कौशल का परिचय देते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। प्ले ग्रुप से पांचवी तक के छात्रों ने आकर्षक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।

संगीत की धुन व ऑरकेस्ट्रा पर श्रोता मंत्र मुग्ध हो गए। कक्षा 3 से 5 के छात्रो ने सपनो पर आधारित नृत्य प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। नन्हे कलाकारो ने 'काबुलीवाला' एवं 'बूढ़ी काकी' पर आधारित नाटक प्रस्तुत कर दर्शकों की तालियां बटोरी। संगम एलीमेंट्री स्कूल के छात्रो ने स्कूल लाईफ थीम पर नृत्य प्रस्तुत किया।

कोरियोग्राफर तंजील डांस ग्रुप की ओर से तैयार डांस बाउंसिंग बम्बिनोज पर पूरा पांडाल झूमने पर मजबूर हो गया। प्राचार्या मधु नागपाल ने बताया कि आकर्षण सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ 'कोसमोस ऑफ कार्टून्सÓ नामक प्रदर्शनी का आयोजन किया। इसमें 1920 से लेकर अब तक के कार्टून किरदारों का जीवन्त चित्रण किया गया हैं।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला कलक्टर शुचि त्यागी तथा पाली के पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने छात्रों को पारितोषिक वितरण कर उत्साहवर्धन किया। इनके अलावा संगम ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के चेयरमेन रामपाल सोनी, फाउण्डर डारेक्टर ऑफ संगम स्कूल ममता मोदानी, मैनेजिंग डारेक्टर एसएन मोदानी, चीफ बिजनस स्ट्रेजिस्ट अनुराग सोनी और एक्जीक्युटिव डारेक्टर वीके सोडानी भी उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned