scriptऑटो चालकों में झगड़ा, मारपीट में गई चालक की जान | Driver dies in battle in bhilwara | Patrika News

ऑटो चालकों में झगड़ा, मारपीट में गई चालक की जान

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 11, 2017 08:18:10 pm

Submitted by:

tej narayan

रोडवेज बस स्टैण्ड के बाहर सोमवार दोपहर दो ऑटो चालकों में मामूली विवाद पर झगड़ा हो गया। झगड़े में लाते-घूसे चलने से चालक की जान चली गई।

Bhilwara, Bhilwara news, Driver dies in battle in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara news in hindi, Latest news in bhilwara

भीलवाड़ा में मारपीट में आॅटो चालक की मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर महात्मा गांधी चिकित्सालय में मोर्चरी के बाहर जमा माली समाज के लोग।

भीलवाड़ा। 

शहर के रोडवेज बस स्टैण्ड के बाहर सोमवार दोपहर दो ऑटो चालकों में मामूली विवाद पर झगड़ा हो गया। झगड़े में लाते-घूसे चलने से चालक की जान चली गई। घटना के बाद आरोपित के खिलाफ कर्रवाई और मुआवजे को लेकर माली समाज के बड़ी संख्या में लोग महात्मा गांधी अस्पताल स्थित मोर्चरी के बाहर जमा हो गए। लोगों ने दो घण्टे तक प्रदर्शन किया।
READ: शहीद अब्दुल हमीद ने 1965 में पाक सेना के छुड़ा दिए थे छक्के

सुभाषनगर थाना पुलिस ने हत्या में मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। थानाप्रभारी प्रमोद शर्मा के अनुसार माली खेड़ा निवासी कालू माली (41) रोडवेज बस स्टैण्ड के बाहर ऑटो चलाता है। दोपहर में स्टैण्ड के बाहर ऑटो खड़ा कर रखा था। दूसरे ऑटो चालक सतपाल रैगर से उसका वाहन खड़ा करने और सवारियों को ले जाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि सतपाल मारपीट पर उतारू हो गया। आसपास के ऑटो चालकों ने बचाव करके दोनों को अलग किया। इसके बाद कालू घर चला गया। घर पहुंच कर भाई को बताया। उसके बाद उसे महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार करवाने के बाद वापस घर आ गए। घर आने के बाद कालू की दुबारा से हालत बिगड़ गई। उसे एमजीएच लाया गया। यहां उपचार के दौरान मौत हो गई।
READ: बेटियों की जीत पर मनाया जश्‍न, निकाला विजय जुलूस

सुभाषनगर थाना पुलिस वहां पहुंची। शव को मोर्चरी में रखवाया। माली सैनी महासभा अध्यक्ष गोपाललाल माली के नेतृत्व में बड़ी संख्या में समाज के लोग वहां जमा हो गए। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई और मुआवजा नहीं मिलने तक लोगों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। माहौल गरमाने पर तहसीलदार अरूण जैन, थानाप्रभारी प्रमोद शर्मा, कोतवाली प्रभारी वृद्धिचंद गुर्जर व भीमगंज प्रभारी राकेश वर्मा वहां पहुंचे। पुलिस ने समझाइश करवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मृतक के भाई तुलसीराम माली की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार मृतक के तीन पुत्र और एक पुत्री है। घटना से घर में कोहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो