scriptबिजली के पोल से टकराई बच्चों से भरी स्कूल बस, कार पर गिरा पोल, सडक़ पर मच गई अफरा-तफरी | Electric Pole Falling to School Bus Hit in Bhilwara | Patrika News

बिजली के पोल से टकराई बच्चों से भरी स्कूल बस, कार पर गिरा पोल, सडक़ पर मच गई अफरा-तफरी

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 22, 2019 02:56:59 pm

Submitted by:

dinesh

पोल के गिरने से आसपास के मकानों में बिजली के मीटरों में शॉर्ट सर्किट हो गया और वे फुंक गए…

car
भीलवाड़ा।

भीलवाड़ा के माणिक्य नगर में 26 जनवरी की तैयारियों के लिए स्कूली छात्रों को लेकर जा रही एक बस बिजली के पोल से टकरा गई। जिससे विद्युत पोल क्षतिग्रस्त हो गया। बस की जोरदार टक्कर से बिजली का पोल एक मारुति कार पर जा गिरा और वह कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पोल के गिरने से आसपास के मकानों में बिजली के मीटरों में शॉर्ट सर्किट हो गया और वे फुंक गए। गनीमत रही कि स्कूली बच्चों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हादसे के बाद सडक़ पर अफरा-तफरी मच गई और लोग एकत्र हो गए। बस ड्राइवर की लापहरवाही के चलते लोगों में नाराजगी देखने को मिली। सूचना पर भीमगंज थाना पुलिस व परिवहन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। थाना पुलिस ने बस को जप्त जब्त कर लिया।
वहीं दूसरी ओर… रुपए नहीं देने पर नरेगा कार्य बंद करने की धमकी पर शिकायत
भीलवाड़ा के जहाजपुर में ग्रामीणों और नरेगा श्रमिकों ने टीठोडी सरपंच राजकुमार जाट व उपसरपंच पप्पू खंडेलवाल के खिलाफ नरेगा कार्य के बदले श्रमिकों से रुपए मांगे जाने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि वो लोग रुपए नहीं देने पर नरेगा कार्य बंद करने की धमकी देते हैं। सरपंच के इशारे पर काम नहीं करने पर मैट के साथ मारपीट करते हैं। आक्रोशित ग्रामीण और नरेगा श्रमिक एकत्र होकर उपखंड मुख्यालय पहुंचे और उपखंड अधिकारी अनीता धतरवाल को ज्ञापन सौंपा। साथ ही जांच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो