सौ रुपए का विवाद, दुकान में घुसकर संचालक से फिल्मी स्टाइल में मारपीट

सौ रुपए का विवाद, दुकान में घुसकर संचालक से फिल्मी स्टाइल में मारपीट

tej narayan | Publish: Mar, 14 2018 10:27:03 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

शहर के मियाचंद जी की बावड़ी के निकट बुधवार दोपहर में हथियारों से लैस होकर आए कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर संचालक से मारपीट की।

भीलवाड़ा।

शहर के मियाचंद जी की बावड़ी के निकट बुधवार दोपहर में हथियारों से लैस होकर आए कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर संचालक से मारपीट की। फिल्मी स्टाइल में हुआ घटनाक्रम वहां लगे सीसी कैमरे में कैद हो गया। भीमगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

 

READ: बहुमत कांग्रेस का और सरकार ने विपक्ष के पार्षद को बना दिया चेयरमैन

 

थानाप्रभारी दिनेश जीवनानी ने बताया कि मियाचंद की बावड़ी के निकट कल्पना बैट्री एंड सोलर की दुकान से बैट्री ठीक करने के लिए वहां कार्यरत कर्मचारी नरेन्द्र सोनी के वहां गया। कर्मचारी ने सौ रुपए मजदूरी मांगी। सोनी ने मजदूरी देने से मना कर दिया। इससे विवाद गहरा गया। विवाद के चलते नरेन्द्र सोनी कुछ साथियों को साथ लेकर कार से कल्पना बैट्री पहुंचा। दुकान के अंदर घुसते ही संचालक सांगानेर रोड निवासी अंकुर पीपाड़ा के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। आरोपितों के पास बेसबॉल का डण्डा व हथियार था।

 

READ: बीमारी से तंग आकर महिला फंदे पर झूली

 

इस दौरान बचाव में अंकित पीछे वाले दरवाजे से बाहर भागा। आरोपित भी उसके पीछे-पीछे दौड़े। वहां दुबारा से उसे पकड़ कर पीटा। इस दौरान धमकी देते हुए आरोपित वहां से चले गए। दुकान में लगे सीसी कैमरे में घटनाक्रम कैद हो गया। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर नरेन्द्र सोनी को गिरफ्तार कर लिया।

 

किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

कारोही थाना पुलिस ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक व्यक्ति को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।
थानाप्रभारी सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि गाडरमाला निवासी बंशीलाल माली को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित सवा माह पहले किशोरी का अपहरण कर ले गया था। उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता के पिता ने कारोही थाने में मामला दर्ज कराया था। मामले की जांच गंगापुर पुलिस उपाधीक्षक कर रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned