script

सफाईकर्मियों की नई भर्ती से वंचित रहे अभ्‍यर्थियों ने किया हंगामा, ओबीसी और सामान्य वर्ग के सफाईकर्मी से सफाई नहीं कराने पर थे खफा

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 19, 2018 02:07:52 pm

Submitted by:

tej narayan

www.patrika.com/rajasthan-news

Excluded candidates from recruitment of clean workers in bhilwara

Excluded candidates from recruitment of clean workers in bhilwara

मांडलगढ़।

नगरपालिका में गुुरुवार को सफाईकर्मी की भर्ती से वंचित अभ्यर्थियों की भर्ती में अनियमितता, धांधली व चहेतों को लेने का आरोप लगाते नगर पालिका परिसर के बाहर रखे गमले, पानी की मटकी, पालिका चेयरमैन कक्ष की टेबल, कुर्सियां, कांच तोड़ दिए। जन्म-मृत्यु, लेखा पंजीयन शाखा में लगी टेबल कुर्सियों के साथ तोड फोड़ की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ अभ्यर्थियों को हिरासत में लिया।

सफाई कर्मियों की नई भर्ती से वंचित रहे अभ्यर्थियों ने नारे लगाते हुए तोड़फोड़ की। नवनियुक्त सफाईकर्मियों में एक ओबीसी और एक सामान्य वर्ग के सफाईकर्मी से सफाई नहीं कराने पर वंचित अभ्यर्थी खफा थे। इससे उन्होंने अभ्यर्थियों अभ्यर्थियों की भर्ती में अनियमितता, धांधली व चहेतों को लेने का आरोप लगाते नगर पालिका परिसर के बाहर रखे गमले, पानी की मटकी, पालिका चेयरमैन कक्ष की टेबल, कुर्सियां, कांच तोड़ दिए। जन्म-मृत्यु, लेखा पंजीयन शाखा में लगी टेबल कुर्सियों के साथ तोड फोड़ की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ अभ्यर्थियों को हिरासत में लिया।
कीचड़ की वजह से स्कूल नहीं गए बच्चे, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
अमरगढ़ ग्राम पंचायत अमरगढ़ के राजस्व ग्राम काबरी गांव में बारिश का पानी सड़क पर जमा हो जाने के कारण वाहन चालकों, राहगीरों व छात्र-छात्राओं को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसका खामियाना आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इस मामले में ग्रामीणों ने कीचड़ में खड़े होकर पंचायत प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि हर साल बारिश बारिश का पानी सड़क पर भर जाता है। कई बार पंचायत प्रशासन को कहने पर कोई सुनवाई नहीं होती। इस साल कई बार कहने पर पंचायत द्वारा दो ट्रॉली ग्रेवल मिट्टी की डाली गई, लेकिन जिससे और ज्यादा कीचड़ हो गया।
गुरुवार सुबह कई वाहन इस कीचड़ में फंस गए और लंबा जाम लग गया। कीचड़ की वजह से क्षेत्र के कई छात्र छात्राएं स्कूल नहीं जा सके, जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक पानी के निकास नहीं होगा तब तक कीचड़ बना रहेगा। पानी के निकास के लिए कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। काबरी से 3 किलोमीटर दूर अमरगढ़ में गांव के बच्चे सड़क में भरे पानी व कीचड़ में होकर स्कूल जाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो