फैक्ट्री कर्मचारी को बंधक बना जंगल में ले गए, मारपीट कर लिए 40 हजार

चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर मंडपिया चौराहे के निकट कार सवार व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर आए पांच जनों ने रोक लिया। जंगल में ले जाकर मारपीट की और ४० हजार रुपए ले लिए। बारह दिन पहले हुई वारदात का मामला मंगरोप थाने में दर्ज कराया गया।

भीलवाड़ा. चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर मंडपिया चौराहे के निकट कार सवार व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर आए पांच जनों ने रोक लिया। जंगल में ले जाकर मारपीट की और ४० हजार रुपए ले लिए। बारह दिन पहले हुई वारदात का मामला मंगरोप थाने में दर्ज कराया गया।

थानाप्रभारी महावीर राव ने बताया कि श्रीपाइप फैक्ट्री में डिप्टी मैनेजर विष्णुकुमार शर्मा ने मामला दर्ज कराया। परिवादी ने बताया कि ७ जनवरी को सहकर्मी महेश सर्राफ फैक्ट्री से भीलवाड़ा आ रहे थे। मंडपिया चौराहे के निकट दो बाइक पर आए पांच जनों ने बाइक लगाकर उनकी कार रुकवा ली। वाहन रूकते ही महेश सर्राफ को उतार कर निकट जंगल में ले गए। वहां उससे मारपीट कर जेब से एटीएम निकाल लिया। एक व्यक्ति एटीएम पर गया और बीस हजार रुपए निकाल लिए। बाद में धमका कर बीस हजार और ले लिए। मारपीट कर वहीं छोड़ दिया व लुटेरे भाग गए। डर के कारण महेश गांव चला गया। वहां से लौटकर साथी विष्णु कुमार को बताया। इस पर थाने पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को आपबीती बताई। पुलिस जांच कर रही है।

Akash Mathur Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned