scriptफैक्ट्री कर्मचारी को बंधक बना जंगल में ले गए, मारपीट कर लिए 40 हजार | Factory worker taken hostage in forest, beaten to 40 thousand | Patrika News

फैक्ट्री कर्मचारी को बंधक बना जंगल में ले गए, मारपीट कर लिए 40 हजार

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 19, 2020 12:17:48 pm

Submitted by:

Akash Mathur

चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर मंडपिया चौराहे के निकट कार सवार व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर आए पांच जनों ने रोक लिया। जंगल में ले जाकर मारपीट की और ४० हजार रुपए ले लिए। बारह दिन पहले हुई वारदात का मामला मंगरोप थाने में दर्ज कराया गया।

Factory worker taken hostage in forest, beaten to 40 thousand

Factory worker taken hostage in forest, beaten to 40 thousand

भीलवाड़ा. चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर मंडपिया चौराहे के निकट कार सवार व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर आए पांच जनों ने रोक लिया। जंगल में ले जाकर मारपीट की और ४० हजार रुपए ले लिए। बारह दिन पहले हुई वारदात का मामला मंगरोप थाने में दर्ज कराया गया।
थानाप्रभारी महावीर राव ने बताया कि श्रीपाइप फैक्ट्री में डिप्टी मैनेजर विष्णुकुमार शर्मा ने मामला दर्ज कराया। परिवादी ने बताया कि ७ जनवरी को सहकर्मी महेश सर्राफ फैक्ट्री से भीलवाड़ा आ रहे थे। मंडपिया चौराहे के निकट दो बाइक पर आए पांच जनों ने बाइक लगाकर उनकी कार रुकवा ली। वाहन रूकते ही महेश सर्राफ को उतार कर निकट जंगल में ले गए। वहां उससे मारपीट कर जेब से एटीएम निकाल लिया। एक व्यक्ति एटीएम पर गया और बीस हजार रुपए निकाल लिए। बाद में धमका कर बीस हजार और ले लिए। मारपीट कर वहीं छोड़ दिया व लुटेरे भाग गए। डर के कारण महेश गांव चला गया। वहां से लौटकर साथी विष्णु कुमार को बताया। इस पर थाने पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को आपबीती बताई। पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो