खनन व्यवसायियों और स्टॉक मालिकों को धमका रहे तीन फर्जी पत्रकार गिरफ्तार

खनन व्यवसाइयों व स्टॉक मालिकों को डरा धमका पैसे ऐंठने वाले तीन फर्जी पत्रकारों को शनिवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया

By: tej narayan

Published: 20 Jan 2018, 10:29 PM IST

तिलस्वां।

ऊपरमाल क्षेत्र में खनन व्यवसाइयों व स्टॉक मालिकों को चैनल का हैड बताकर डरा धमका कथित रूप से पैसे ऐंठने वाले तीन फर्जी पत्रकारों को शनिवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उनके साथ एक महिला भी थी। तीनों को पकड़ कर धुनाई कर दी। उनको बाद में कास्यां पुलिस चौकी के सुपुर्द कर दिया। बिजौलियां थाना पुलिस ने तीनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जबकि महिला से पूछताछ की जा रही थी।

 

 

READ:किशोरी को अगवा कर बंधक बनाने वाला दुष्कर्मी अब भुगतेगा दस साल की जेल

 

 

कांस्या चौकी प्रभारी रामलाल के अनुसार ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि तिलस्वां व शम्भूपुरा के बीच एक पत्थर स्टॉकिस्ट के यहां कैमरे से दो जने शूट कर पूछताछ कर रहे थे। उनके साथ एक महिला भी थी। उन्होंने स्टॉकिस्ट से वसूली करने की कोशिश की। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने पकड़ धुनाई कर दी। उनका कैमरा और अन्य सामान भी तोड़ दिया। सूचना पर कास्यां चौकी पुलिस वहां पहुंची। महिला समेत तीनों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस तीनों को लेकर बिजौलियां थाने आ गई।

 

 

READ: स्कूल में शराब पार्टी का मामला: चार बच्चों को किया निलंबित, एक के परिजन ने लगाया आरोप उस दिन छात्र स्कूल ही नही आया

 

 

इस बीच एक व्यक्ति कार लेकर थाने आया गया। वह पकड़े गए अपने साथियों की पैरवी करते हुए पुलिसकर्मियों से उलझ गया। पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया पुलिस ने पूछताछ की तो जवाब नहीं दे पाया। पूछताछ में अपना नाम कोटा निवासी हरभजनसिंह, सतनामसिंह व श्रीगंगानगर निवासी जगीरसिंह बताया। तीनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक आईडी व एक माइक बरामद किया। ग्रामीणों के अनुसार पिछले एक माह से तीनों आरोपित खदानों में चक्कर काट रहे थे। वहां के व्यवसायियों व स्टॉक मालिकों से सम्पर्क कर धमका रहे थे।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned