scriptइस शिक्षिका की करतूत देख आप भी रह जाएंगे हैरान, खुद ही कर लिया अपना तबादला, शिक्षा विभाग ने किया निलंबित | Fake order prepared and transferred in bhilwara | Patrika News

इस शिक्षिका की करतूत देख आप भी रह जाएंगे हैरान, खुद ही कर लिया अपना तबादला, शिक्षा विभाग ने किया निलंबित

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 21, 2019 01:09:16 pm

Submitted by:

tej narayan

शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर क्या शुरू हुआ शिक्षकों ने भी फर्जीवाड़ा करना शुरू कर दिया। जिले की एक शिक्षिका ने फर्जी आदेश तैयार कर अपना तबादला मानकरसर (श्रीगंगानगर) कर दिया।

Fake order prepared and transferred in bhilwara

Fake order prepared and transferred in bhilwara

भीलवाड़ा।
शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर क्या शुरू हुआ शिक्षकों ने भी फर्जीवाड़ा करना शुरू कर दिया। जिले की एक शिक्षिका ने फर्जी आदेश तैयार कर अपना तबादला मानकरसर (श्रीगंगानगर) कर दिया। पता चलने पर शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि इस आदेश में एक और शिक्षक रामचंद्र मीणा का नाम भी शामिल है। मीणा तबादला मानकरसर (श्रीगंगानगर) से जोरावरपुरा कर दिया।
मांडल तहसील के जोरावरपुरा उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत द्वितीय श्रेणी शिक्षिका नेहा ने शिक्षा विभाग के शासन उप सचिव डॉ. राष्ट्रदीप यादव के फर्जी हस्ताक्षर कर अपना तबादला मानकरसर (श्रीगंगानगर) कर दिया। पता चलने पर निदेशक के आदेश पर जिला शिक्षा अधिकारी मुख्यालय माध्यमिक ब्रह्माराम चौधरी ने अंग्रेजी विषय की शिक्षिका नेहा को निलम्बित कर दिया।
निलम्बन काल में उसका मुख्यलाय मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मांडल किया गया है। गत ५ सितम्बर को डॉ. यादव के हस्ताक्षर से जारी आदेश जांच में फर्जी पाए जाने पर यह कार्रवाई की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो