खेत पर गया किसान देर शाम तक नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश किया, कुएं में झांककर देखा तो खिसक गई पैरों तले जमीन

सूरजपुरा गांव में मंगलवार रात कुंए में गिरने से किसान की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द किया।

By: tej narayan

Updated: 27 Nov 2019, 07:08 PM IST

गंगापुर।

सूरजपुरा गांव में मंगलवार रात कुंए में गिरने से किसान की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द किया।

पुलिस के अनुसार नाथूराम पंवार (55) खेत पर फसल की रखवाली कर रहा था। इस दौरान किसी जानवर को भगाने के दौरान कुएं में गिर गया। इससे कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। खेत पर गए तो कुएं के अन्दर देखा तो शव तैरता दिखाई दिया। सूचना पर गंगापुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकलवाया। पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द किया।

एनिकट में डूबने से किसान की मौत

शाहपुरा खेत में पिलाई करने गया किसान का पैर फिसल जाने से एनिकट में डूब गया और उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार डाबला ग्राम पंचायत के बरदापुरा झोपड़ा निवासी नानू भील 50 एनिकट के पास अपने खेत में पिलाई करने गया। जहां पैर फिसल जाने से अधेड़ एनिकट में डूब गया। ग्रामीण उसे बचाने पहुंचे तब तक उसके प्राण पखेंरू उड गये। सूचना पर एसआई बद्रीलाल गुर्जर मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। शव का पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों को सौंपा।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned