विवाद के बाद किसान का अपहरण, एनएसयूआई प्रदेश सचिव समेत चार गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के पिपलिया मण्डी टोल प्लाजा के निकट दुर्घटना के बाद हुए विवाद में कार में सवार कुछ लोग लोडिंग वाहन के चालक का अपहरण कर ले गए। अपहरण से हरकत में आई मध्यप्रदेश पुलिस ने नाकाबंदी कराई। पिपलिया थाने के बाहर नाकाबंदी में कार को रूकवा लिया।

By: Akash Mathur

Published: 21 Aug 2021, 11:34 AM IST

भीलवाड़ा. मध्यप्रदेश के पिपलिया मण्डी टोल प्लाजा के निकट दुर्घटना के बाद हुए विवाद में कार में सवार कुछ लोग लोडिंग वाहन के चालक का अपहरण कर ले गए। अपहरण से हरकत में आई मध्यप्रदेश पुलिस ने नाकाबंदी कराई। पिपलिया थाने के बाहर नाकाबंदी में कार को रूकवा लिया। पिपलिया मण्डी थाना पुलिस ने भीलवाड़ा के तीन और चित्तौडग़ढ़ के एक व्यक्ति को को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया युवक भीलवाड़ा निवासी एनएसयूआई का प्रदेश सचिव है। आरोपियों को एक दिन के रिमाण्ड पर लिया गया।

पुलिस के अनुसार भोमलवास (बडऩगर) उज्जैन निवासी बंशीलाल प्रजापत (५५) ने मामला दर्ज कराया। परिवादी ने बताया कि वो गांव के शंकरलाल व रामसिंह के साथ लोडिंग वाहन में लहसुन भरकर नीमच मण्डी जा रहा था। फोरलेन बही टोल प्लाजा पर पीछे से आए भीलवाड़ा पॉसिंग की कार में सवार ने टक्कर मार दी। कार सवार उज्जैन से भीलवाड़ा आ रहे थे। कार में बैठे चार व्यक्ति उतरे और विवाद करने लगे। बाद में लोडिंग वाहन की चॉबी निकाल ली। चार में से एक व्यक्ति ने बंशीलाल को जबरन जीप में बैठाकर ले गए। बंशीलाल ने बताया कि उसके साथी रामसिंह व शंकरलाल ने घटना की जानकारी पिपलिया पुलिस को दी। अपहरण से पुलिस हरकत में आई और पिपलिया थाने के सामने नाकाबंदी कर दोनों वाहनों को रूकवाया। किसान का अपहरण करने के मामले में भीलवाड़ा के राजाजी का करेड़ा निवासी भावेश कुमार पुरोहित, भीलवाड़ा के बगता बाबा रोड दादाबाड़ी निवासी मनोज खटीक, लाडपुरा (माण्डलगढ़) निवासी देवेन्द्र जोशी तथा चित्तौडग़ढ़ के बेंगू निवासी लविश ब्राह्मण को गिरफ्तार किया। चारों को अदालत में पेश करके एक दिन के रिमाण्ड पर लिया गया था। इनमें भावेश एनएसयूआई का प्रदेश सचिव, मनोज एनएसयूआई का पूर्व छात्रसंघ सचिव, देवेन्द्र जोशी पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष प्रत्याशी जबकि लविश एनएसयूआई का कार्यकर्ता है।

इनका कहना है
गलती एक तरफा नहीं रही। लोडिंग टेम्पो वाले की भी गलती थी। राजनीतिक दबाव में आकर एमपी पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।
- अक्षय गुर्जर, जिलाध्यक्ष, एनएसयूआई, भीलवाड़ा

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned