script

खाद खाली करते समय ट्रैक्टर ट्रॉली हाई वॉल्टेज लाइन को छूने से किसान की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: May 22, 2019 07:06:57 pm

Submitted by:

tej narayan

त्र लाम्बिया खुर्द पंचायत के डूंगा का खेड़ा गांव में बुधवार को खेत पर खाद खाली करते समय ट्रैक्टर ट्रॉली हाई वॉल्टेज लाइन को छूने से किसान की मौत हो गई।

Farmer killed by current in bhilwara

Farmer killed by current in bhilwara

रायला।

क्षेत्र लाम्बिया खुर्द पंचायत के डूंगा का खेड़ा गांव में बुधवार को खेत पर खाद खाली करते समय ट्रैक्टर ट्रॉली हाई वॉल्टेज लाइन को छूने से किसान की मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर के टायर भी जल गए। घटना से गांव में शोक की लहर छा गई। रायला थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
पुलिस के अनुसार नारायण (18) पुत्र बद्रलाल जाट खेत में खाद खाली कर रहा था। इस दौरान खेत से होकर गुजर रही हाईवॉटेज लाइन को छूने से ट्रॉली में करंट प्रवाह हो गया। इससे नारायण गम्भीर रूप से झुलस गया। उसे रायला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत बताया। ग्रामीणों का कहना था कि हाईवॉल्टेज की लाइन खेतों से होकर गुजर रही है। तार काफी नीचे झूल रहे है। इसे लेकर डिस्कॉम अधिकारियों को कई बार कहने के बाद भी लाइन को ऊंचा नहीं किया गया। इससे हर पल हादसे का अंदेशा बना रहता है। सूचना पर बनेडा तहसीलदार शंभू प्रसाद शर्मा, नायब तहसीलदार मोहनलाल बैरवा, लांबिया खुर्द के सरपंच सांवर लाल गुर्जर मौके पर पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो