scriptकुएं में गिरने से किसान की मौत | Farmer's death | Patrika News

कुएं में गिरने से किसान की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 18, 2019 08:58:12 pm

Submitted by:

rajesh jain

शंभूगढ़ कस्बे के निकटवर्ती ग्राम जयनगर में कुएं में गिरने से वृद्ध जयनगर निवासी लालूराम गुर्जर की मौत हो गई । देर रात तक उसको कुएं से निकालने का ग्रामीण प्रयास करते रहे।
 

कुएं में गिरने से किसान की मौत

कुएं में गिरने से किसान की मौत

बरसनी (भीलवाड़ा)।

शंभूगढ़ कस्बे के निकटवर्ती ग्राम जयनगर में कुएं में गिरने से वृद्ध की मौत हो गई । देर रात तक उसको कुएं से निकालने का ग्रामीण प्रयास करते रहे।

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर जयनगर निवासी लालूराम गुर्जर उम्र 55 साल अपने ही कुएं पर सिंचाई करने के लिए मोटर डाल रहा था। पैर फिसल जाने से कुएं में गिर गया। सूचना पर पुलिस जाब्ता पहुंचा और कुएं में मोटर लगाकर ग्रामीणों की मदद से कुएं से पानी बाहर निकालने का कार्य शुरू किया।
कुआं 125 फीट भरा होने से प्रशासन ने जनरेटर लगवा कर पानी निकालने कार्य शुरू किया । जो देर रात तक जारी रहा। उपखंड अधिकारी कैलाश मीणा तहसीलदार मोहनलाल प्रजापत व प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद थे।
घास काटते समय पैर फिसलने से कुएं में गिरा किसान

करेड़ा. बिण का बाडिया गांव में घास काटते समय एक व्यक्ति का पैर फिसलने से कुएं में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। अर्जुन सिंह रावत शुक्रवार दोपहर को अपने खेत पर घास काट रहा था। कुएं के पास बड़ी घास काटते समय पैर फिसल गया। जिससे वो कुएं में गिर गया । परिजनों ने ग्रामीणों को बुला कर बाहर निकलवाया । तब तक अर्जुन ने दम तोड़ दिया । सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को चिकित्सालय लाए। जहां पर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो