कृषि ​के लिए थ्री फेज विद्युत आपूर्ति रात को देने से खफा किसानों ने किया भगुनगर ग्रिड का घेराव

कृषि ​के लिए थ्री फेज विद्युत आपूर्ति रात को देने से खफा किसानों ने किया भगुनगर ग्रिड का घेराव

Tej Narayan Sharma | Publish: Nov, 10 2018 02:23:11 AM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अमरगढ़।

क्षेत्र के ग्रामीणों ने थ्री फेज विद्युत आपूर्ति रात के समय देने से खफा ग्रामीणों ने शुक्रवार जीएस भगुनगर का घेराव किया। ग्रामीणों में विद्युत आपूर्ति के समय को लेकर आक्रोश था। वे आपूर्ति रात के बजाय दिन में दिए जाने की मांग कर रहे थे।

 

ग्रामीणों ने बताया कि थ्री फेज विद्युत आपूर्ति रात के समय देने की वजह से फसलों की पिलाई नहीं हो पाती। एक तरफ सर्दी का मौसम है तो दूसरी तरफ रात के समय पिलाई करते भी हैं तो जहरीले जीव जंतु काटने का भय बना रहता है। ग्रामीणों ने रात में थ्री फेज विद्युत आपूर्ति न देकर दिन में देने की मांग की। जिसको लेकर ग्रामीणों ने जीएस का घेराव कर प्रदर्शन किया।

 

सर्दी के मौसम में कैसे होगी पिलाई
प्रदर्शन कर रहे किसानों का कहना था कि रात के समय थ्री फेज आपूर्ति से इस सर्दी के मौसम में कैसे पिलाई होगी। साथ ही खेतों में जीव जंतुओं का भय बना रहता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned