scriptजयपुर में जमा होंगे प्रदेश भर के किसान | Farmers from all over the state will gather in Jaipur in bhilwara | Patrika News

जयपुर में जमा होंगे प्रदेश भर के किसान

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 14, 2019 12:02:52 pm

Submitted by:

Suresh Jain

राज्य स्तरीय किसान मेला 17 को

Farmers from all over the state will gather in Jaipur in bhilwara

Farmers from all over the state will gather in Jaipur in bhilwara

भीलवाड़ा।
Farmers fair राज्य स्तरीय किसान मेले का आयोजन १७ दिसम्बर को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में होगा। इसमें कृषि से सम्बन्धित विभागों की तकनीकी जानकारी के साथ-साथ किसानों को उत्पादकता वृद्धि के लिए जागरूक किया जाएगा। मेले में जिले के ५०० से अधिक किसान हिस्सा लेंगे। इसे लेकर कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक रामगोपाल नायक ने अधिकारियों की बैठक लेकर पंचायत समितिवार प्रभारी एवं सह प्रभारी नियुक्त किए।
Farmers fair आत्मा परियोजना के निदेशक डॉ. जीएल चावला ने बताया कि बैठक में उपनिदेशक कृषि (विस्तार) रामपाल खटीक, सहायक निदेशक एमएल शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
नर्सेज भर्ती 2018 को शीघ्र करने की मांग
भीलवाड़ा. राजस्थान नर्सेज भर्ती 2018 को शीघ्र पूरी करने और आचार संहिता से पहले ज्वाइनिग देने के लिए भीलवाड़ा संविदा नर्सेज ने शुक्रवार को जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और चिकित्सा मंत्री के नाम ज्ञापन दिया। संविदा नर्सेज जितेंद्र मारू ने बताया कि संविदा नर्सेज को राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के संरक्षक फरीद मोहम्मद रंगरेज ने भी समर्थन दिया। ज्ञापन देने के दौरान नेमीचंद, गोपाल रैगर, सुरेश बलाई, प्रकाश चन्द्र धोबी, पप्पू खटीक आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो