scriptFather of main accused also arrested in Lachuda accident case | लाछुड़ा हादसे मामले में मुख्य आरोपी का पिता भी गिरफ्तार | Patrika News

लाछुड़ा हादसे मामले में मुख्य आरोपी का पिता भी गिरफ्तार

आसींद थाना पुलिस ने लाछुड़ा खदान हादसे के जिम्मेदार मुख्य आरोपी कालू उर्फ सिराज के पिता को भी को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी को रिमाण्ड पर लिया। आरोपियों का लालच सात जिंदगियां लील गया था। मामले में शामिल खातेदार और अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

भीलवाड़ा

Published: August 14, 2021 08:53:17 am

भीलवाड़ा. आसींद थाना पुलिस ने लाछुड़ा खदान हादसे के जिम्मेदार मुख्य आरोपी कालू उर्फ सिराज के पिता को भी को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी को रिमाण्ड पर लिया। आरोपियों का लालच सात जिंदगियां लील गया था। मामले में शामिल खातेदार और अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज है।
थानाप्रभारी महेन्द्रसिंह शेखावत ने बताया कि खनिज विभाग के खनिकार्यदेशक (प्रथम) दिनेश बोहरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें खनन की अनुमति नहीं के बाद अभी अवैध खनन करने से सात श्रमिकों की मौत हुई। पुलिस ने रिपोर्ट पर गैर इरादतन हत्या के मुख्य आरोपी लाछुड़ा निवासी कालू उर्फ सिराज को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि शेष आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस ने कालू के पिता नूर मोहम्मद को भी शुक्रवार रात को गिरफ्तार कर लिया। खदान में वहां काम कर रहे सात श्रमिकों की दबने से असमय ही मौत हो गई। इनमें से छह जनें कैमरी के रहने वाले थे।
Father of main accused also arrested in Lachuda accident case
Father of main accused also arrested in Lachuda accident case

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.