script

कोरोना का भय, दिव्यांग महिला को दो घंटे नहीं लगाया किसी ने हाथ

locationभीलवाड़ाPublished: May 26, 2020 09:18:54 pm

Submitted by:

Suresh Jain

पीपीई किट पहन पहुंचे बीसीएमएचओलगातार दसवें दिन भी मिला रोगी, एक पॉजिटिव के साथ आंकड़ा पहुंचा ११८

Fear of Corona, no one gave a hand to a Divyang woman for two hours in bhilwara

Fear of Corona, no one gave a hand to a Divyang woman for two hours in bhilwara

भीलवाड़ा।
मुंबई से करेड़ा के शिवपुर लौटे एक युवक के चार परिजनों के बाद सोमवार को दिव्यांग मां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। जिले में लगातार १०वें दिन कोरोना रोगी मिला। शिवपुर की दिव्यांग महिला के साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा ११८ हो गया। उधर, चिकित्सक मुंबई के वायरस को काफी खतरनाक मान रहे हैं। करेड़ा क्षेत्र के 5 गांवों में 13 पॉजिटिव मिल चुके हैं।
आरआरटी के प्रभारी एवं डिप्टी सीएमएचओ डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि सोमवार को शिवपुर की 80 वर्षीया दिव्यांग महिला पॉजिटिव मिली। मुंबई से लौटा इसका बेटा 23 मई को पॉजिटिव मिला। फिर उसकी पत्नी, बेटा और बेटी भी संक्रमित निकले थे। चावला ने बताया, अस्पताल लाने के लिए महिला के घर एंबुलेंस भेजी। बीएलओ व १०८ एंबुलेंस के कर्मचारियों ने महिला के हाथ तक नहीं लगाया। पुलिसकर्मी भी नजारा देखते रहे। चावला ने बीसीएमएचओ डॉ. प्रभाकर अवताड़े को पीपीई किट पहनाकर महिला को लाने भेजा। इस कार्रवाई में करीब दो घंटे लग गए। महिला होम क्वारंटीन थी। उधर गुलमंडी में रहने वाली महिला रोगी के संपर्क में आने वाले ३१ जनों को सोमवार को क्वारंटीन किया गया। पहले ये सभी इधर-उधर हो गए लेकिन चावला के समझाने पर जांच को आए।

वर्जन
मुंबई से आ रहे लोगों में कोरोना वायरस काफी खतरनाक है। यह तेजी से फैल रहा है। करेड़ा क्षेत्र के शिवपुर, बागजणा, आमल्दा, चावंडिया और मनोहरपुरा के अब तक 13 लोग संक्रमित हो चुके। क्षेत्र में बढ़ते संक्रमण से लोग सहमे हुए हैं।
डिप्टी सीएमएचओ डॉ. घनश्याम चावला

ट्रेंडिंग वीडियो